scriptकानपुर में सीएम योगी का फिर जागा बाल प्रेम, कहा बेटी को अगर डर न लगे तो प्रदेश में कानून का राज | Child love of CM Yogi rekindled in Kanpur | Patrika News

कानपुर में सीएम योगी का फिर जागा बाल प्रेम, कहा बेटी को अगर डर न लगे तो प्रदेश में कानून का राज

locationलखनऊPublished: Nov 23, 2021 07:20:26 pm

Submitted by:

Amit Tiwari

दरअसल मंगलवार को सीएम योगी आदित्यनाथ और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित करने के लिए कानपुर पहुंचे थे। इस दौरान चकेरी एयरपोर्ट पर मौजूद यात्रियों के पास मुख्यमंत्री योगी पहुंचे और उनसे बातचीत की। यात्रियों से बीतचीत करते हुए उन्होंने बच्चों को गोद में लेकर सर पर हाथ फेरा और फोटो खिंचवाई।

kanpur_cm_yogi.jpg
लखनऊ. कानपुर के चकेरी एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का एक बार बाल प्रेम जाग उठा। चकेरी एयरपोर्ट पर विमान से उतरने के बाद सीएम योगी यहां पर यात्रियों से मुलाकात कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने छोटे बच्चों को गोद में लेकर दुलारा और बच्चों के साथ फोटो भी खिंचवाई। सीएम योगी ने यात्रियों से कहा कि बच्चा मुझसे डरता नहीं है। उन्होंने कहा कि बेटी अगर डरने न लगे तो प्रदेश में कानून व्यवस्था अच्छी है। सीएम योगी की बच्चे के साथ फोटो सोशल मीडिया में जमकर वायरल भी हो रही है।
चकेरी एयरपोर्ट पर सीएम योगी ने यात्रियों से की बात

दरअसल मंगलवार को सीएम योगी आदित्यनाथ और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित करने के लिए कानपुर पहुंचे थे। इस दौरान चकेरी एयरपोर्ट पर मौजूद यात्रियों के पास मुख्यमंत्री योगी पहुंचे और उनसे बातचीत की। यात्रियों से बीतचीत करते हुए उन्होंने बच्चों को गोद में लेकर सर पर हाथ फेरा और फोटो खिंचवाई। इस मौके पर यात्रियों से कहा कि बच्चा मुझसे डरता नहीं है। बेटी अगर डरने न लगे तो प्रदेश में कानून व्यवस्था अच्छी है। वहीं यात्रियों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कहा कि आपसे मिलकर बहुत अच्छा लगा। अभी तक सिर्फ टीवी पर अपको देखा था।
पहले भी बच्चों को दुलार चुके हैं सीएम योगी

बता दें कि इससे पहले भी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बच्चों को दुलार करते हुए कई वीडियो और फोटो सामने आ चुकी है। मंगलवार को भी इसी तरह की एक फोटो और वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो