चुनाव आयोग ने राहुल गांधी को जारी किया नोटिस, 24 घंटे में जवाब देने का दिया समय

कांग्रेस ने बिना चुनाव आयोग की परमीशन के घर की दीवार पर पोस्टर लगाकर आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किया है।

 

By: Neeraj Patel

Updated: 20 Apr 2019, 07:11 PM IST

लखनऊ. यूपी में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) की घोषणा के साथ ही आदर्श आचार संहिता भी लागू हो गई थी। इस बार के लोकसभा चुनाव को लेकर चुनाव आयोग बहुत ही सख्ती के साथ काम कर रहा है। चुनाव आयोग छोटे से छोटे मसलों पर भी आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने वालों को भी नहीं छोड़ रहा हैं। चुनाव आयोग ने घर के बाहर दीवार पर कांग्रेस द्वारा पोस्टर लगाने पर राहुल गांधी को नोटिस जारी किया है।

 

 

घर के मालिक के शिकायत करने पर चुनाव आयोग ने तुरंत कार्रवाई करते हुए राहुल गांधी को नोटिस जारी किया है और इसके साथ ही 24 घंटे में जवाब देने का समय भी दिया है। बता दें कि कांग्रेस ने बिना चुनाव आयोग की परमीशन के घर की दीवार पर पोस्टर लगाकर आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किया है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में एक छोटी सी गलती सामने आई है कि अमेठी स्थित एक इलाके में घर के बाहर दीवार पर कांग्रेस की न्याय योजना का बैनर लगा हुआ है। न्याय योजना के बैनर को लेकर घर के मालिक ने चुनाव आयोग से राहुल गांधी की शिकायत कर दी कि बिना किसी के अनुमति के कांग्रेस के द्वारा मेरे घर पर न्याय योजना का पोस्टर लगाया गया है।

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned