scriptCM अखिलेश के निर्देश के बाद जागा स्वास्थ्य विभाग, 7 CMO और 11 CMS को मिली तैनाती | CM Akhilesh in action, appoints 7 CMO and 11 CMS to fight with Dengue and Chikungunya | Patrika News

CM अखिलेश के निर्देश के बाद जागा स्वास्थ्य विभाग, 7 CMO और 11 CMS को मिली तैनाती

locationलखनऊPublished: Sep 22, 2016 10:55:00 am

Submitted by:

Sudhir Kumar

अस्पतालों में डॉक्टरों की मनमानी रोकने के लिए सीएम के निर्देश पर स्वास्थ्य विभाग की नींद खुल गई है इसके चलते यूपी में 7 सीएमओ और 11 सीएमएस को तैनाती मिली है।

CM Akhilesh

CM Akhilesh

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में तेजी से फैल रहे डेंगू और चिकेनगुनिया ने जहां लोगों में दहशत पैदा कर दी है वहीं इस बीमारी को लेकर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी चिंतित हैं। अस्पतालों में डॉक्टरों की मनमानी रोकने के लिए सीएम के निर्देश पर स्वास्थ्य विभाग की नींद खुल गई है इसके चलते यूपी में 7 सीएमओ और 11 सीएमएस को तैनाती मिली है।

स्वास्थ्य विभाग ने डॉ.कृष्ण गोपाल सिंह सीएमओ सोनभद्र, डॉ. अरुण लाल जी सीएमओ बहराइच, डॉ.जनार्दन मणि त्रिपाठी को सीएमओ गाजीपुर, डॉ.मोहिबुल्लाह को सीएमओ अंबेडकरनगर, डॉ. वीरेंद्र पाल सिंह को सीएमओ मेरठ, डॉ. उदयभान सिंह को सीएमओ कन्नौज, डॉ.उमाकांत पाण्डेय को सीएमओ प्रतापगढ़, डॉ. आरके चौधरी को सीएमएस रानी लक्ष्मीबाई अस्पताल, डॉ.शशिकांत उपाध्याय को सीएमएस दीनदयाल चिकित्सालय वाराणसी, डॉ.अजय कुमार श्रीवास्तव को सीएमएस जिला चिकित्सालय चंदौली बनाया गया है।

वहीं, डॉ.आभा वर्मा को सीएमएस जिला महिला चिकित्सालय बिजनौर, डॉ.अनीता धस्माना को सीएमएस महिला चिकित्सालय बरेली, डॉ.रोचिस्मति पाण्डेय को सीएमएस जिला चिकित्सालय सिद्धार्थनगर, डॉ. बीबी पुष्कर को सीएमएस जिला चिकित्सालय फर्रुखाबाद, डॉ.सरोजबाला सिंह को सीएमएस जिला महिला चिकित्सालय फर्रुखाबाद, डॉ.चंद्रपाल को सीएमएस जिला चिकित्सालय कन्नौज, डॉ.रामवीर सिंह को सीएमएस जिला चिकित्सालय खुर्जा, डॉ.ममता सोढ़ी को सीएमएस जिला चिकित्सालय सहारनपुर बनाया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो