scriptसीएम अखिलेश हुए भावुक, ‘अम्मा’ के निधन पर जताया शोक | CM Akhilesh Yadav emotional statement on Tamil Nadu ex CM Jayalalithaa death news in hindi | Patrika News

सीएम अखिलेश हुए भावुक, ‘अम्मा’ के निधन पर जताया शोक

locationलखनऊPublished: Dec 06, 2016 04:13:00 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

बसपा सुप्रीमो मायावती ने जयललिता के निधन संवेदना व्यक्त की. 

Akhilesh Jaylalithaa

Akhilesh Jaylalithaa

लखनऊ. तमिलनाडु की सीएम जे जयललिता के निधन से पूरा देश गमजदा है। जयललिता के अंतिम दर्शन के लिए सभी प्रदेश के आलाधिकारी अपने-अपने कार्यों को स्थगित कर चेन्नई के मरीना बीच पहुंच चुके है। वहीं यूपी के सीएम अखिलेश यादव भी वहां के लिए रवाना हो चुके हैं। सोमवार की देर रात जयललिता के हुए निधन से सीएम अखिलेश भी काफी भाविक हुए और उन्होंने आज एक शोक संदेश भी दिया। उन्होंने कहा कि ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) की नेता का बहुआयामी व्यक्तित्व था। उन्होंने ग्रामीणों, गरीबों, महिलाओं और किसानों के कल्याण के लिए काम किया। उन्होंने कहा कि तमिलनाडु में उनके योगदान को हमेशा याद किया जाएगा।


वहीं दूसरी तरफ बसपा सुप्रीमो मायावती ने जयललिता के निधन संवेदना व्यक्त की है। मायावती ने अपनी पार्टी की ओर से जारी एक संदेश में कहा, कि दिवंगत ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) नेता मशहूर, दूरदर्शी और योग्य प्रशासक थी, जिन्होंने गरीबों, पिछड़ों और समाज के वंचित वर्ग के लिए काम किया। मायावती ने जयललिता के प्रशंसकों, समर्थकों और परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की।

जयललिता का रविवार को दिल का दौरा पड़ने के बाद सोमवार रात को निधन हो गया। वह 68 साल की थीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो