scriptबिहार विधानसभा चुनाव : 6 दिनों में 18 रैलियां करेंगे सीएम योगी, 20 अक्टूबर को कैमूर में पहली जनसभा | CM Yogi adityanath 18 rally in bihar vidhan sabha elections | Patrika News

बिहार विधानसभा चुनाव : 6 दिनों में 18 रैलियां करेंगे सीएम योगी, 20 अक्टूबर को कैमूर में पहली जनसभा

locationलखनऊPublished: Oct 19, 2020 03:05:56 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

Bihar Vidhan Sabha Elections : बीजेपी को उम्मीद है कि ‘भगवा कार्ड’ से पार्टी बिहार में कमल खिलाने में कामयाब रहेगी

बिहार विधानसभा चुनाव : 6 दिनों में 18 रैलियां करेंगे सीएम योगी, 20 अक्टूबर को कैमूर में पहली जनसभा

बिहार विधानसभा चुनाव : 6 दिनों में 18 रैलियां करेंगे सीएम योगी, 20 अक्टूबर को कैमूर में पहली जनसभा

लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारकों में शुमार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 20 अक्टूबर से बिहार में ताबड़तोड़ चुनावी रैलियां करेंगे। आगामी 6 दिनों में उनकी 18 रैलियां हैं, यानी औसतन हर दिन में 3 स्थानों पर उनकी जनसभाएं होंगी। केंद्रीय मंत्रियों के बाद यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ बिहार में सबसे ज्यादा रैलियां करेंगे। बिहार विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रचार उफान पर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी समेत देश के तमाम बड़े नेता बिहार की धरती से जीत की हुंकार भर रहे हैं। बिहार में पहले चरण का मतदान 28 अक्टूबर है। 20 अक्टूबर से सीएम योगी अलग-अलग जिलों में रोजाना तीन रैलियों को संबोधित करेंगे।
बिहार में जिन स्थानों पर सीएम योगी रैलियां प्रस्तावित हैं। 2015 के विधानसभा चुनाव में महागठबंधन की लहर में यहां की ज्यादातर सीटें बीजेपी के हाथ से निकल गई थीं। अब बीजेपी को उम्मीद है कि ‘भगवा कार्ड’ से पार्टी इन सीटों पर कमल खिलाने में कामयाब रहेगी। सीएम योगी जिन जगहों पर रैलियां करेंगे उन सभी पर पहले चरण में ही चुनाव है। बीजेपी सूत्रों के मुताबिक योगी आदित्यनाथ अगले दो चरणों के चुनाव में भी बिहार आ सकते हैं। उनके अगले दो चरणों की रैलियों के लिए भी ब्लूप्रिंट तैयार किया जा रहा है।
पहली जनसभा कैमूर में
20 अक्टूबर को सीएम योगी की बिहार में पहली रैली है। इस दिन कैमूर, अरवल और रोहतास में उनकी तीन सभाएं होंगी। मंगलवार को वह सुबह 9 बजे बिहार के रवाना होंगे। उनकी पहली सभा दिन के 12 बजे से कैमूर में, दूसरी सभा अरवल में दोपहर के 2 बजे से और तीसरी सभा रोहतास के विक्रमगंज में शाम के 3.15 बजे से होगी। बुधवार को जमुई, तरारी और पालीगंज सीटों पर सीएम योगी की रैली प्रस्तावित है।

ट्रेंडिंग वीडियो