लॉकडाउन के बाद अब शुरू होने जा रही यूपी से इन राज्यों के बीच बस सेवा, सीएम योगी लगाई मुहर

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के चलते बंद चल रही उत्तर प्रदेश की अंतरराज्यीय बस सेवा को योगी सरकार ने फिर से शुरू करने का फैसला किया है।

लखनऊ. वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के चलते बंद चल रही उत्तर प्रदेश की अंतरराज्यीय बस सेवा को योगी सरकार ने फिर से शुरू करने का फैसला किया है। सीएम योगी ने यूपी से तीन राज्यों के बीच रोडवेज बस सेवा को मंजूरी दे दी है। परिवहन निगम मुख्यालय पर दिल्ली, राजस्थान और हरियाणा के बीच पांच महीने बाद बस संचालन फिर से शुरू करने की तैयारी शुरू हो गई। परिवहन निगम के बस संचालन शुरू करने के प्रस्ताव को शासन ने हरी झंडी दे दी है।

सीएम योगी ने दी अनुमति

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यालय से किये गये ट्वीट के मुताबिक सीएम योगी ने आम लोगों को सुगम परिवहन व्यवस्था उपलब्ध कराने के लिये उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम को अंतरराज्यीय बस सेवा संचालन के सिलसिले में राजस्थान, हरियाणा तथा दिल्ली राज्य में बस सेवाएं प्रारम्भ करने के लिए अनुमति दी है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली, राजस्थान, उत्तराखंड और हरियाणा के लिए अंतरराज्यीय बस सेवा शुरू करने के आदेश दिए हैं। आज से दिल्ली और शुक्रवार से जयपुर की बसों का संचालन शुरू हो जाएगा। मगर मध्य प्रदेश और उत्तराखंड से बुधवार रात तक सहमति नहीं मिली है।

समय सारिणी तैयार

वहीं परिवहन निगम के प्रबन्ध निदेशक राज शेखर ने बताया कि अंतरराज्यीय बस सेवा दोबारा शुरू करने के लिये समय-सारिणी तैयार की जा रही है। एक-दो दिन में बस संचालन अपडेट कर आम लोगों को सूचना दी जाएगी। फिलहाल बसों में टिकट बुकिंग और बसों की समय सारणी में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा।

Show More
नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned