scriptयोगी आदित्यनाथ ने मतदाताओं को लेकर नेताओं से कही ये बड़ी बात, भाजपा में मचा हड़कम्प | cm yogi adityanath comments to leaders about voters in up | Patrika News
लखनऊ

योगी आदित्यनाथ ने मतदाताओं को लेकर नेताओं से कही ये बड़ी बात, भाजपा में मचा हड़कम्प

अगर काम नहीं किया तो मतदाता कुर्सी से हटा देंगे।

लखनऊJul 02, 2018 / 05:43 pm

Mahendra Pratap

cm yogi adityanath comments to leaders about voters in up

योगी आदित्यनाथ ने मतदाताओं को लेकर नेताओं से कही ये बड़ी बात, भाजपा में मचा हड़कम्प

लखनऊ. यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में नगरीय प्रशिक्षण एवं शोध केंद्र तथा स्थानीय निकाय निदेशालय के भवन का लोकार्पण किया। इस मौके पर उन्होंने नगरीय निकाय में उत्कृष्ट काम करने वालों को पुरस्कार देकर सम्मानित भी किया। इस शुभ अवसर पर मौजूद नेताओं को उन्होंने सख्त निर्देश भी दिए हैं।

काम करें वरना मतदाता कुर्सी से हटा देंगे

योगी आदित्यनाथ ने निर्देश देते हुए दो शब्दों में कहा कि काम करें वरना मतदाता कुर्सी से हटा दिया जाएगा। उत्तर प्रदेश का मतदाता अब बहुत ही जागरूक हो गया है। बोलता जरूर कम है लेकिन हर बात का जवाब मौका देखकर ही देता है। सीएम योगी ने इस मौके पर स्मार्ट सिटी की धीमी प्रगति पर भी बहुत नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने साफ शब्दों में कहा है कि स्मार्ट सिटी को लेकर स्थिति काफी खराब चल रही है। जब योगी आदित्यनाथ ने ये बात कही तो वैसे ही भाजपा के सभी नेताओं में हड़कम्प मच गया।

उत्तर प्रदेश का वोटर बहुत ही समझदार

इसके साथ ही सीएम योगी ने साफ शब्दों में एक बात कही है कि अगर हम पहले से किसी शहर में जाने के बारे में बता दें तो वहां पहले से ही साफ सफाई कर दी जाती है लेकिन यदि बिना बताए किसी जिले का भ्रमण करने अचानक चलेें जाएं तो वहां लगता है कि उस जिले में कई महीनों से सफाई ही नहीं हुई है। इसके साथ ही सभी को इस बात का ध्यान रखना होगा कि उत्तर प्रदेश का वोटर बहुत ही समझदार है। वह बोलता कम है पर समय पर जवाब जरूर देता है। जो हर स्तर पर लागू होता है। अब तो शहरों में अफसरों को पता चलने भर की देर है कि दौरा होने वाला है तो सफाई तुरंत हो जाती है। जब बिना बताए किसी जिले का भ्रमण किया जाए तो पता चलता है कि वहां कई महीनों से सफाई तक ही नहीं हुई है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि काम करने वाले पुरस्कृत किए जाएंगे और काम न करने वालों को दंडित किया जाएगा।

गरीय निकाय की टीम पर निर्भर

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि यह नगरीय निकाय की टीम पर ही निर्भर करता है। हम उत्तर प्रदेश को कौन से नम्बर पर रखना चाहते हैं। स्वच्छ सर्वेक्षण में स्थान पाने वाले नागरीय निकायों के पुरस्कार विजेताओं को भी ईमानदारी से काम करने की सलाह भी देने की कोशिश की है।

Home / Lucknow / योगी आदित्यनाथ ने मतदाताओं को लेकर नेताओं से कही ये बड़ी बात, भाजपा में मचा हड़कम्प

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो