script

गुजरात चुनाव जीतने के लिए भाजपा ने बनाया ये एजेंडा, सीएम योगी आज पहुंचकर करेंगे पूरा

locationलखनऊPublished: Dec 11, 2017 12:30:22 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

गुजरात चुनाव जीतने के लिए भाजपा ने बनाया ये एजेंडा, सीएम योगी आज पहुंचकर करेंगे पूरा

yogi adityanath

yogi adityanath

लखनऊ. गुजरात विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा ने अपने उम्मीदवारों के लेकर कसरत कर ली है। दरअसल यूपी निकाय चुनाव के शानदार नतीजों के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुजरात में भी भाजपा के नायक के रूप में उभरे हैं। इसके चलते आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिन के दौरे पर गुजरात रवाना हुए। अंतिम चरण के चुनाव के प्रचार के लिए सीएम योगी 11 और 12 दिसंबर को फिर आज से गुजरात में ताबड़तोड़ चुनावी रैली करेंगे।
यहां जनसभाओं को करेंगे संबोधित

योगी आदित्यनाथ 11 अौर 12 दिसंबर को गुजरात में चुनावी रैली करेंगे। आज सोमवार को अरावली, बांसकांठा, पाटण, मेहसाणा और गांधीनगर में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। वहीं दूसरे दिन मंगलवार को मेहसाणा, आनंद और गांधीनगर में जनसभा और रोड शो के बाद सीएम योगी लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे। जानकारी हो कि पहले चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दो दिन छह और सात दिसंबर को योगी ने वहां धुंआधार सभाएं की। सात को वह लखनऊ लौटे पर अगले दिन दूसरे चरण के चुनाव के लिए फिर गुजरात में थे।
अब तक करीब आधा दर्जन गुजरात यात्राएं करने वाले यूपी सीएम योगी की चुनावी सभाओं में जुटने वाली भीड़ के चलते भाजपा ने उनके चुनावी दौरे बढ़ा दिए हैं। दरअसल यूपी निकाय चुनाव के शानदार नतीजों के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुजरात में भी भाजपा के नायक के रूप में उभरे हैं।
लगातार जारी है जनसभाएं

उत्तर प्रदेश भाजपा अब गुजरात जिताओ मुहिम में लगी है। सीएम योगी और भाजपा यूपी अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने वहां दर्जनों जनसभाएं की। योगी और महेंद्र नाथ के अलावा कई मंत्री, विधायक और पार्टी नेताओं ने भी माहौल बनाने में कसर नहीं छोड़ी। चुनाव अधिसूचना जारी होने के बाद से ही मंत्री स्वतंत्र देव सिंह और मंत्री महेंद्र सिंह वहां डेरा जमाए हैं। कई इलाकों में प्रचार कर चुके मंत्रियों को पूर्ण बहुमत का भरोसा भी है।

ट्रेंडिंग वीडियो