scriptफोन जमा करवा कर सीएम ने की अधिकारियों के साथ बैठक, कानून व्यवस्था पर जताई नाराजगी | cm yogi adityanath meeting on law and order of up | Patrika News

फोन जमा करवा कर सीएम ने की अधिकारियों के साथ बैठक, कानून व्यवस्था पर जताई नाराजगी

locationलखनऊPublished: Jun 12, 2019 01:09:51 pm

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश की कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक की।

lucknow

फोन जमा करवा कर सीएम ने की अधिकारियों के साथ बैठक, कानून व्यवस्था पर जताई नाराजगी

लखनऊ. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश की कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक की। इस बैठक में प्रदेश के अलग-अलग जिलों के जिलाधिकारी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक व पुलिस अधीक्षक मौजूद रहे। मीटिंग की सबसे खास बात यह रही कि इस बैठक में पहली बार अधिकारियों के सेल फोन जमा करा लिये गये। मीटिंग में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्य में गिरती कानून व्यवस्था को लेकर कड़ी नाराजगी जताई है और उन्होंने तमाम अधिकारियों को फटकार भी लगाई है।

विकास कार्यों की भी हुई समीक्षा

कानून व्यवस्था के साथ सीएम योगी ने प्रदेश के सभी मंडलायुक्तों और नगर आयुक्तों के साथ शहरों की सफाई, पॉलीथिन पर रोक, नगरीय क्षेत्र में गोवंश संरक्षण, स्मार्ट सिटी मिशन, अमृत मिशन, शहरों में नालों को टैप किए जाने की प्रगति, एसटीपी के निर्माण की प्रगति और नमामि गंगे परियोजनाओं की समीक्षा की। मुख्यमंत्री योगी ने कहा, “बैठक के एजेंडा के बिंदुओं के अतिरिक्त प्रधानमंत्री आवास योजना, स्वच्छ भारत मिशन के तहत शौचालय निर्माण, सौभाग्य योजना, निराश्रित, विधवा और दिव्यांगजन पेंशन सहित शासन की ओर से संचालित विभिन्न विकास और जनकल्याणकारी योजनाओं पर मण्डलायुक्त की ओर से मंडल स्तर पर समीक्षा की जाए. समीक्षा बैठक कार्यालय स्तर तक ही सीमित न रहे, बल्कि योजनाओं का भौतिक सत्यापन भी किया जाए।”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो