scriptआजम खान पर पहली बार बोले सीएम योगी, सपा-बसपा को भी दिया करारा जवाब | CM Yogi Adityanath over SP Leader Azam Khan case | Patrika News

आजम खान पर पहली बार बोले सीएम योगी, सपा-बसपा को भी दिया करारा जवाब

locationलखनऊPublished: Sep 18, 2019 01:02:41 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

त्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रामपुर से सपा सांसद आजम खान को लेकर दिया बड़ा बयान

CM Yogi Adityanath and Azam Khan

आजम खान पर पहली बार बोले सीएम योगी, सपा-बसपा को भी दिया करारा जवाब

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पहली बार सपा नेता व पूर्व मंत्री आजम खान को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि आजम पर सभी केस कानून के हिसाब से ही दर्ज किये गये हैं। मामले में राजनीति से कोई लेना देना नहीं है। सीएम योगी ने एक इंटरव्यू के दौरान यह बातें कहीं। इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी पर जमकर निशाना साधा। कहा कि पहले जिन लोगों ने सत्ता का भरपूर दुरुपयोग किया, अब वे डर रहे हैं। गौरतलब है कि अब तक आजम खान पर विभिन्न मामलों के 80 से ज्यादा केस दर्ज हो चुके हैं।
मुख्यमंत्री ने कहा कि रामपुर से सपा सांसद आजम खान पर सभी मुकदमे कानूनी प्रक्रिया के तहत ही दर्ज हुए हैं, जिन पर कानून सम्मत कार्रवाई भी होगी। सीएम योगी ने कहा कि आजम खान जैसे लोगों ने अपने फायदे के लिए सत्ता का जमकर दुरुपयोग किया। कहा कि जिन लोगों ने लूट-खसोट कर संपत्ति बनाई, अब डर रहे हैं। सीएम योगी ने कहा कि आजम खान पर जो भी कार्रवाई हो रही है, वह नियमानुसार व विधि सम्मत है। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री ने पहली बार इस तरह से आजम खान पर बयान दिया है। माना जा रहा है कि उनके इस बयान के बाद आजम पर कार्रवाई की प्रक्रिया और तेज हो जाएगी।
सपा-बसपा पर निशाना
भाजपा सरकार पर ईडी, आइबी और पुलिस के दुरुपयोग के लग रहे विपक्ष के आरोपों पर मुख्यमंत्री ने कहा कि इनके सभी आरोप तथ्यहीन व निराधार हैं। सरकार के खिलाफ बदले की भावना से काम नहीं किया है। जो भी कार्रवाई हो रही है, विधिसम्मत है। मुख्यमंत्री ने कहा कि सपा-बसपा की सरकार में कोई भी कार्य नियमानुसार नहीं हुआ। पहले जिन लोगों ने सत्ता का भरपूर दुरुपयोग किया, अब वे ही इन संस्थाओं के दुरुपयोग का आरोप लगा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो