script

अयोध्या में राम मंदिर को लेकर योगी का बयान, मुख्यमंत्री रहते बना तो मेरे लिये यह बड़ा गौरव

locationलखनऊPublished: Dec 18, 2019 10:02:45 am

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Adityanath) ने कहा कि मेरे रहते अयोध्या में राम मंदिर (Ayodhya Ram Mandir) बने, तो यह मेरे लिये बड़े गौरव की बात…

अयोध्या में राम मंदिर को लेकर योगी का आया बड़ा बयान, कहा- मेरे सीएम रहते अगर बना तो...

अयोध्या में राम मंदिर को लेकर योगी का आया बड़ा बयान, कहा- मेरे सीएम रहते अगर बना तो…

लखनऊ. अयोध्या (Ayodhya) के राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद (Babri Masjid) जमीन विवाद मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले (Supreme Court Ayodhya Verdict) के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi adityanath) का बड़ा सामने आया है। योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि अगर उनके उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री रहते अयोध्या में भव्य राम मन्दिर बनता है तो ये उनके लिए गौरवशाली मौका साबित होगा। वहीं सीएम योगी ने नागरिकता कानून (Citizenship Act) से लेकर दूसरे मुद्दों पर कहा कि विपक्ष सिर्फ घड़ियाली आंसू बहा रहा है। उनकी साजिश कामयाब नहीं होगी।

जल्द बने राम मंदिर , तो मेरे लिये बड़े गौरव की बात

सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अब जल्द राम मंदिर बने, यह हमारे लिए गौरव की बात है। गोरक्षा पीठ की तीन पीढ़ियां राम मंदिर आंदोलन से जुड़ी थीं। उन्होंने कहा कि मेरे दादा गुरु दिग्विजय नाथ जी महाराज, मेरे गुरु अमरनाथ जी महाराज, 1934 से इस आंदोलन से हमारी पीठ जुड़ी रही, कुल मिलाकर इस आंदोलन में हम सब की भूमिका रही है। ऐसे में अगर मेरे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री रहते अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण होगा तो इससे बड़े गौरव की बात मेरे लिए नहीं हो सकती। सीएम योगी ने कहा कि राम मंदिर के लिए केंद्र सरकार एक ट्रस्ट बनाएगी और जैसा राष्ट्रीय अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह (Home Minsietr Amit Shah) ने भी कहा है कि जल्दी ही राम मंदिर का निर्माण होगा।

पाकिस्तान की भाषा बोल रहा विपक्ष

वहीं नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) पर सीएम योगी ने कहा कि इस समय विपक्ष पूरी तरह से मुद्दा हीन है। उसके पास कोई मुद्दा नहीं है। इसलिए विपक्ष पाकिस्तान की बोली बोल रहा है, जो देशद्रोह है। सीएम योगी ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi), प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi), ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) और अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्षी पार्टियों के पास कोई मुद्दा हीं नहीं है। विपक्ष देशद्रोहियों के साथ खड़ा है। किसी के पास कोई मुद्दा बचा नहीं है।

अपने हाथ में कोई न ले कानून

उत्तर प्रदेश में हुए बवाल (Ruckus in Uttar Pradesh) पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अलीगढ़ में जो हुआ, उस पर कार्रवाई की गई। लोगों ने पेट्रोल बम फेंके, पथराव किया। हमारे सभी अधिकारियों ने समाधान किया और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की। लखनऊ के नदवा कॉलेज और मऊ में हुए बवाल पर सीएम योगी ने कहा कि इन दोनों मामलों से सख्ती से कार्रवाई की गई और आगे भी सख्ती से कार्रवाई की जाएगी। हमारे पास सिस्टम है। हम किसी को कानून अपने हाथ में लेने नहीं देंगे।
जीतेंगे झारखंड विधानसभा चुनाव

वहीं झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand Vidhan Sabha Election) को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राज्य में बीजेपी जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी मुद्दों पर बात करती है। लेकिन विपक्ष आधारहीन और मुद्दाहीन है इसीलिये वैसी बातें करता है। झारखंड विधानसभा चुनाव में भी विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है।

ट्रेंडिंग वीडियो