scriptसरकार के काम से बहुत लोगों की याददाश्त जा रही : सीएम योगी | CM Yogi Adityanath statement on Vidhansabha sadan | Patrika News

सरकार के काम से बहुत लोगों की याददाश्त जा रही : सीएम योगी

locationलखनऊPublished: Feb 18, 2019 06:01:10 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

सपा-बसपा सहित कांग्रेस पर दिया बड़ा बयान..

cm yogi

विधानसभा सदन में अचानक सीएम योगी ने भरी सभा में कर दिया ये ऐलान, सपा-बसपा सहित कांग्रेस के उड़ गए होश

लखनऊ. विधानसभा सदन में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में रोजगार व औद्योगिक विकास व समाज के हर तबके के विकास के लिए प्रदेश का आम बजट पेश करने के लिए वित्त मंत्री को बधाई देता हूं। इस बजट की सराहना सबने की है। सीएम योगी ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि हमारी याददाश्त भगवान की कृपा से बहुत अच्छी है, पर सरकार के काम से बहुत लोगों की याददाश्त जा रही है। जब विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं होता है तो विपक्ष असंसदीय कार्य शुरू कर दिया जाता है। पैसा समय पर खर्च न करना उसे पीएलए में डाल देना फिर उसका बंदरबाट करना यह पिछली सरकारों में होता था। लेकिन हमने उसे रखने का काम किया है। पटरी से उतरी व्यवस्था को हम पटरी पर लाये है। पिछली सरकारों ने सिर्फ प्रदेश को लूटने का काम किया है।
सीएम योगी ने कहा कि पहले प्रदेश का नौजवान कही जाता था तो उसे होटल में कमरा नहीं मिलता था, नौकरी नहीं मिलती थी, लेकिन अब 22 महीनों में हुमने उसे बदला है। उसी को आगे बढ़ने के लिए यह बजट पेश किया गया है। सीएम योगी ने कहा कि मैं शहीदों को नमन करता हूं। पूरे देश में आतंकवाद के खिलाफ देश में जिस तरह से आक्रोश देखने को मिला है और कोई भी अपने फायदे के लिए गलत काम करेगा तो जनता उसे डूबा देगी। काउंटर अटैक में एक और हमारे जवान शहीद हुए है। उनको भी हम नमन करते है। सीएम योगी ने आगे कहा कि आज गांव के विकास के लिए पैसे की कोई कमी नहीं है। केंद्र सरकार लागतार उसके लिए काम कर रही है और राज्य सरकार भी इसमें मदद करेगी। अगर हम प्रत्येक गांव को आदर्श गांव की तरह आगे बढ़ाए तो प्रदेश बदल जायेगा।

विपक्ष के कुम्भ पर सवाल उठाए जाने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि जिस चीज़ से देश का नाम होगा उससे विपक्ष को तो दिक्कत होगी ही, लेकिन संस्कृति का ध्यान होता तो आज कांग्रेस का यह हाल नहीं होता। अब लोग अपना गोत्र बताने लगे है, जनेऊ दिखा रहे है। पता नहीं गोत्र सही है कि नहीं यह भगवान ही जाने। पहले उत्तर प्रदेश पर्यटन के नाम पर 17 वें नम्बर पर था लेकिन हमने कुम्भ से उसे सबसे आगे लाने का काम किया है। सीएम योगी ने कहा कि कुंभ किसी पार्टी का नहीं है सभी जाइये वहां , हमारा नारा सबका साथ विकास है आप का तो सबका साथ सबका विनाश है। विपक्ष के लिए सबका मतलब सपा, बसपा है बस। कांग्रेस को आड़े हाथ लेते कहा कि सपा ने कांग्रेस को इस लायक भी नहीं समझा की उससे समझौता करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो