script

पाक की गोलीबारी में जवानों की मौत से भावुक हुए सीएम योगी, कर दी यह घोषणा

locationलखनऊPublished: Jun 03, 2018 02:41:09 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

शनिवार देर रात जम्‍मू-कश्‍मीर के अखनूर सेक्‍टर में पाकिस्‍तान ने एक बार फिर सीजफायर का उल्‍लंघन किया है।

CM Yogi

CM Yogi

लखनऊ. शनिवार देर रात जम्‍मू-कश्‍मीर के अखनूर सेक्‍टर में पाकिस्‍तान ने एक बार फिर सीजफायर का उल्‍लंघन किया है। पाकिस्‍तान की ओर से की हुई गई गोलाबारी में बीएसएफ के कॉन्‍स्‍टेबल विजय कुमार पांडे और एएसआई सत्‍यनारायण यादव शहीद हो गए हैं। देशभर से राजनेताओं ने इस पर रोष व्यक्त करते हुए शहीद हुए जवानों को श्रद्धाजंलि अर्पित की है। वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी इस पर बयान देते हुए हुए शदीदों के परिवार वालों को हर संभव मदद देने की बात कही है।
ये भी पढ़ें- दिनेश शर्मा के ‘टेस्ट ट्यूब’ वाले बयान से नाखुश भाजपा ने उठाया ये सख्त कदम, हुई ये कार्रवाई

सीएम ने की घोषणा-

सीएम योगी आदित्यनाथ ने जम्मू कश्मीर में बीएसएफ के शहीद जवान देवरिया के निवासी एएसआई सत्य नारायण यादव तथा फतेहपुर निवासी कॉन्स्टेबल विजय कुमार पाण्डेय को भावभीनी श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि देश की रक्षा के लिए अपना सर्वोच्च बलिदान देने वाले इन वीर सपूतों को हमेशा याद किया जाएगा। मुख्यमंत्री ने शहीदों के परिजनों को आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने की भी घोषणा की है और कहा कि इस संकट की घड़ी में सरकार शहीदों के परिजनों के साथ है और उनकी हरसंभव मदद की जाएगी।
ये भी पढ़ें- चुनाव में हार के बाद इस मंत्री ने योगी सरकार के लिए कह दी यह बात- सबक ले लो, ये तो होना ही था, भाजपाईयों में मचा हड़कंप

आपको बता दें कि पाकिस्‍तान ने भारत की 10 अग्रिम चौकियों को निशाना बनाया था, जिसकी चपेट में आने से बीएसएफ ये जवान शहीद हो गए। बीएसएफ भी पाकिस्‍तान को करारा जवाब दे रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो