script

अखिलेश यादव पर सीएम योगी के मंत्री ने दिया बयान, कहा- उनके इस कारनामे की हो रही CBI जांच

locationलखनऊPublished: Apr 24, 2018 10:52:47 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर आज सिंचाई मंत्री ने जमकर हमला बोला।

akhilesh yadav

Akhilesh Yadav

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर आज सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह ने जमकर हमला बोला। उन्होंने अखिलेश यादव पर वंशवाद, परिवारवाद और जातिवाद की राजनीति करने का आरोप लगा दिया। धर्मपाल सिंह ने कहा कि ये वंशवादी यदि नदियों के किनारे बस जाते तो प्यासे होंठ एक-एक बूंद पानी के लिए तरस जाते। समाजवादी पार्टी व बहुजन समाज पार्टी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि ये वंशवादी, परिवारवादी और जातिवादी लोग जब भी सत्ता में आते हैं तो सिर्फ जनता के खून-पसीने की कमाई पर डाका डालते हैं।
बंदरबाट किसने किया यह किसी से छिपा नहीं-

पूर्व सीएम अखिलेश यादव द्वारा नदियों की चिंता के जवाब में मंत्री ने कहा कि मैं इसपर बताना चाहता हूं कि जितना काम हमारी योगी सरकार ने नदियों के संरक्षण और संवर्धन के लिए किया है, सपा सरकार ने उतना कभी नहीं किया है। सिंचाई मंत्री ने आगे कहा कि यह सभी को पता है कि सपा सरकार ने नदियों की सुन्दरता के नाम पर कितना बंदर बाट किया है। सिर्फ रुपया खाने के लिए गोमती रिवर फ्रंट पर काम किया गया था। कुछ ही समय के अंतराल में दो बार बजट करोड़ों में बढ़ाया गया। योगी सरकार इस कारनामे की CBI जांच करवा रही है, जल्द ही जांच पूरी हो जाएगी।
अखिलेश यादव फ्यूज बल्ब हैं-

अखिलेश यादव पर टिप्पड़ी करते हुए उन्होंने कहा है कि पीएम पर जो टिप्पणी की है मैं उसपर यह कहना चाहता हूं कि हमारे देश के पीएम मोदी देश के सूरज हैं, वहीं अखिलेश यादव एक फ्यूज बल्ब हैं, जो कभी रोशनी नहीं दे सकते।
विलुप्त होती नदियों को पुनर्जीवित करने का किया काम-

धर्मपाल ने आगे कहा कि विलुप्त नदियों को बचाने के लिए यूपी में योगी सरकार पूरी तरह बेहतर से बेहतर काम कर रही है। उदाहरण के तौर पर हमने 8 नदियों को चिन्हित किया है। जनता के सहयोग से उनको जीवित करने का काम शुरू कर दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो