मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद भाजपा में शोक की लहर, सीएम योगी व डिप्टी सीएम ने दिया बयान

मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद भाजपा में शोक की लहर, सीएम योगी व डिप्टी सीएम ने दिया बयान

Abhishek Gupta | Publish: Mar, 17 2019 09:59:07 PM (IST) | Updated: Mar, 17 2019 10:04:25 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

यूपी से पूर्व राज्यसभा सांसद व गोवा सीएम के निधन के बाद भाजपा में शोक की लहर दौड़ गई है।

लखनऊ. यूपी से पूर्व राज्यसभा सांसद व गोवा सीएम मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद भाजपा में शोक की लहर दौड़ गई है। बेहद स्वच्छ व बेदाग छवि वाले मनोहर पर्रिकर के असामयिक निधन पर सीएम योगी, डीप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या व दिनेश शर्मा ने गहरा दुख जताया है। जहां सीएम योगी ने उन्हें कर्मठता का सर्वोच्च उदाहरण करार दिया तो वहीं केशव प्रसाद मौर्य ने उनके निधन को पार्टी के लिए एक अपूरणीय क्षति बताया है।

ये भी पढ़ें- यूपी से पूर्व राज्यसभा सांसद व गोवा मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का हुआ निधन, अखिलेश यादव ने दिया बयान

सीएम योगी ने कहा- वह कर्मठता का सर्वोच्च उदाहरण है-

देश के एक कर्मठ कर्मयोगी के असमय जाने से मन व्यथित है । प्रशासनिक कार्यों में कड़क, व्यवहार में सौम्य और मृदुभाषी मनोहर पर्रिकर जी का निधन देश की अपूरणीय क्षति है। कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से लड़ते हुए जिस जीवटता के साथ वह देश सेवा में लगे रहे, वह अपने आप में कर्मठता का सर्वोच्च उदाहरण है, ईश्वर उनकी आत्मा को शांति और परिजनों को इस दुःख को सहन करने की क्षमता प्रदान करें।

ये भी पढ़ें- मायावती ने मनोहर पर्रिकर के निधन पर दिया बहुत बड़ा बयान, प्रियंका गांधी ने कहा - मैं उनसे एक बार मिली, जब वह यहां आए थे

केशव मौर्य ने कहा यह-

यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सोशल मीडिया ट्विटर पर लिखा, "भाजपा के वरिष्ठ नेता, पूर्व रक्षा मंत्री एवं गोवा के मुख्यमंत्री श्री #मनोहर_पर्रिकर जी के आकस्मिक निधन की अत्यंत दुखद सूचना प्राप्त हुई। उनका निधन पार्टी के लिए एक अपूरणीय क्षति है, भगवान उनकी आत्मा को शांति एवं उनके परिवार तथा शुभचिंतकों को संबल प्रदान करें ।ॐ शांति ॐ"

दिनेश शर्मा ने जताया दुख-

वहीं डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने लिखा, "राष्ट्र के लिए समर्पित स्वच्छ और बेदाग छवि के राजनेता, गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पार्रिकर जी के असामयिक निधन से मन व्यथित है, ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे और शोक संतृप्त परिवार को यह वियोग सहन करने की शक्ति दे।

आपको बता दें मनोहर पर्रिकर का लंबी बीमारी के चलते 63 साल की उम्र में रविवार शाम निधन हो गया। उन्हें पैंक्रियाटिक कैंसर था। उनके निधन की पुष्टि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर की थी।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned