scriptप्रियंका के ट्वीट पर सीएम योगी ने किया पलटवार, प्रियंका ये सद्बुद्धि पहले क्यों नहीं आई | CM Yogi hit back at Priyanka's tweet | Patrika News

प्रियंका के ट्वीट पर सीएम योगी ने किया पलटवार, प्रियंका ये सद्बुद्धि पहले क्यों नहीं आई

locationलखनऊPublished: Aug 05, 2020 08:56:04 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वो कौन लोग थे जो कह रहे थे कि हम गर्भगृह से 200 मीटर दूर राम मन्दिर का शिलान्यास करेंगे।

प्रियंका के ट्वीट पर सीएम योगी ने किया पलटवार, प्रियंका ये सद्बुद्धि पहले क्यों नहीं आई

प्रियंका के ट्वीट पर सीएम योगी ने किया पलटवार, प्रियंका ये सद्बुद्धि पहले क्यों नहीं आई

लखनऊ. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के ‘राम सबके हैं’ के बयान पर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राम सबके हैं, यह हम बहुत पहले से कहते आए हैं। यह सद्बुद्धि उस वक्त आनी चाहिए थी, जब यहां पर कुल लोगों के पूर्वजों ने रामलला की मूर्तियों को हटाने की कोशिश की थी। आखिर कौन लोग थे, जो अयोध्या में रामलला का मंदिर नहीं चाहते थे।

इसके साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वो कौन लोग थे जो कह रहे थे कि हम गर्भगृह से 200 मीटर दूर राम मन्दिर का शिलान्यास करेंगे। वहां पर कुछ नहीं होना है। विवादित ढांचे में कुछ नहीं करना है। हम सभी लोगों को बुलाना चाहते थे। कोरोना के प्रोटोकॉल के कारण सीमित संख्या में लोगों को बुलाना था। साधु-संत इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने चाहते थे। कोरोना महामारी के कारण इस पूरे कार्यक्रम में करीब 200 मेहमान आ पाए।

राष्ट्रीय एकता, सांस्कृतिक समागम का अवसर बने भूमि पूजन

उत्तर प्रदेश कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भूमिपूजन कार्यक्रम का समर्थन करते हुए कहा था कि राम सबमें हैं, राम सबके साथ हैं। सरलता, साहस, संयम, त्याग, वचनवद्धता, दीनबंधु। राम नाम का सार है। प्रियंका गांधी ने आगे कहा है कि रामलला के मंदिर के भूमिपूजन का कार्यक्रम राष्ट्रीय एकता, बंधुत्व और सांस्कृतिक समागम का अवसर बने। इससे पहले असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी से अयोध्या कार्यक्रम में शामिल न होने की अपील भी की थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो