scriptसीएम योगी ने किया सोशल मीडिया हब का शुभारंभ, कही ये बात | CM yogi launches social media hub in Lucknow Lok Bhawan | Patrika News

सीएम योगी ने किया सोशल मीडिया हब का शुभारंभ, कही ये बात

locationलखनऊPublished: Jun 12, 2018 11:31:16 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज राजधानी स्थित लोक भवन में सोशल मीडिया हब का शुभारंभ किया

Social media hub

Social media hub

लखनऊ. सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज राजधानी स्थित लोक भवन में सोशल मीडिया हब का शुभारंभ किया। इस दौरान उन्होंने आज की दुनिया सोशल मीडिया की भूमिका को लेकर वहां मौजूद लोगों से संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि इंटरनेट के साथ ही सोशल मीडिया की भूमिका बहुत बढ़ी है, लेकिन इसमें हमारी सतर्कता, हमारी सक्रियता और हमारी सजगता भी उतनी ही महत्वपूर्ण है क्योंकि यह दोधारी तलवार है।
ये भी पढ़ें- यूपी कैबिनेट बैठक – इन बड़े प्रस्तावों को योगी सरकार ने दी मंजूरी

सोशल मीडिया है इसने दुनिया की दूरियां घटाई है-

उन्होंने आगा कहा कि आज का जो सोशल मीडिया है इसने दुनिया की दूरियां घटाई है। अगर सही परिपेक्ष में कहा जाए तो भारतीय परंपरा के अनुसार ‘वसुधैव कुटुंबकम’ की उस अवधारणा को सार्थक करने का कार्य वर्तमान परिपेक्ष में सोशल मीडिया ने किया है। सोशल मीडिया की हमारी टीम पहले से काफी बड़ी भूमिका के साथ कार्य कर रही है।
ये भी पढ़ें- आलमबाग बसड्डे को लेकर अखिलेश यादव ने भाजपा पर किया बड़ा हमला, खोल दी बडी़ पोल, सुनील सिंह यादव ने कही ये बात

सीएम योगी ने कहा कि आज मुझे प्रसन्नता है कि 336 प्रतिभागी इस अवसर पर सोशल मीडिया कार्यशाला में भागीदार बन रहे हैं। एक वर्ष में हम लोगों ने 46 लाख से अधिक गरीबों को बिजली कनेक्शन और 61 हजार से अधिक मजरों में विद्युतीकरण कराया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो