scriptसीएम योगी के मंत्री का ओवैसी बंधुओं को जवाब, दिया बड़ा बयान | CM Yogi minister answer to Owaisi | Patrika News

सीएम योगी के मंत्री का ओवैसी बंधुओं को जवाब, दिया बड़ा बयान

locationलखनऊPublished: Jan 23, 2020 04:35:11 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

हैदराबाद से सांसद व एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई अकबरुद्दीन औवैसी के बयान पर यूपी सरकार के मंत्री ने तंज कसा है।

Owaisi

Owaisi

लखनऊ. हैदराबाद से सांसद व एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई अकबरुद्दीन औवैसी के बयान पर यूपी सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री मोहसिन रजा ने तंज कसते हुए कहा है कि ओवैसी बंधु देश में घुसपैठियों जैसा व्यवहार कर रहे हैं। आपको बता दें कि अकबरुद्दीन ओवैसी ने एक रैली को संबोधित करते हुए एनआरसी पर कहा था कि उन्होंने मुल्क पर 800 बरस तक हुक्मरानी और जांबाजी की है। हमको डरने की जरूरत नहीं, न ही इनकी बातों में आने की जरूरत नहीं है। अकबरुद्दीन ने आगे कहा कि यह मुल्क मेरा था, मेरा है और मेरा रहेगा। मेरे अब्बा और दादा ने इस मुल्क को चारमीनार दिया, मक्का मस्जिद दिया, कुतुब मीनार दिया, जामा मस्जिद दिया। अरे हिंदुस्तान का पीएम जिस लाल किले पर झंडा फहराता है, वो भी मेरे अब्बा और दादा ने दिया है। अगर कोई कागज मांग रहा है तो वो देख ले चार मिनार खड़ा है। वो सबसे बड़ा सबूत है जो मेरे बाप-दादा ने बनाया है, तेरे बाप ने नहीं। असदुद्दीन ओवैसी ने अपने छोटे भाई का समर्थन भी किया है।
ये भी पढ़ें- यूपी की राजनीतिक लड़ाई को भाजपा बनाम सपा करने की कोशिश में अमित शाह, रणनीति के तहत साधा अखिलेश पर निशाना

मोहसिन ने दिया जवाब-

यूपी सरकार में मंत्री मोहसिन रजा ने ट्वीट पर उन्हें जवाब दिया और कहा कि ओवैसी बंधुओं के बुज़ुर्गों ने तो पाकिस्तान बनवाया है, पाकिस्तान न जा पाने की पीड़ा उनके बयानों में साफ झलकती है। इसीलिए ओवैसी बंधु देश में घुसपैठियों जैसा व्यवहार कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो