इस बड़े भाजपा नेता का हार्ट अटैक से हुआ निधन, सीएम योगी ने जताया शोक, दिया बयान

मंगलवार को जहां भाजपा विधायक भीमा मंडावी का छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में निधन हो गया था, तो वहीं आज एक और भाजपा नेता का हार्ट अटैक से निधन हो गया।

By: Abhishek Gupta

Updated: 10 Apr 2019, 05:35 PM IST

लखनऊ. मंगलवार को जहां भाजपा विधायक भीमा मंडावी का छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में निधन हो गया था, तो वहीं आज भाजपा नेता जगन प्रसाद गर्ग का हार्ट अटैक से निधन हो गया। इस खबर से भाजपा में शोक की लहर दौड़ गई है। सीएम योगी व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है। आगरा पूर्वी विधानसभा क्षेत्र से पांच बार विधायक रहे जगन प्रसाद गर्ग को तेज हार्ट अटैक के बाद पुष्‍पांजलि हॉस्‍पिटल भर्ती कराया गया था जहां से परिजन उन्‍हें रेनबो हॉस्‍पिटल ले गए, लेकिन यहां डॉक्‍टर्स ने जवाब दे दिया। बीते दो दिनों से भाजपा विधायक जगन प्रसाद गर्ग का स्वास्थ्य खराब था। वे भाजपा के कार्यक्रम में शामिल होने भी जाते थे मौजूद कार्यकर्ताओं से कहते थे कि स्वास्थ्य खराब होने के कारण वे ज्यादा बोल नहीं पाएंगे।

ये भी पढ़ें- अमेठी में नामांकन दाखिल के बाद राहुल गांधी की सम्पत्ति को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, इतने मामले हैं दर्ज

सीएम ने कहा यह-

सीएम योगी ने जनपद आगरा की उत्तर विधानसभा सीट से विधायक जगन प्रसाद गर्ग के आकस्मिक निधन पर गहरी शोक संवेदना व्‍यक्‍त की है। उन्होंने सोशल मीडिया ट्विटर पर कहा कि हमारे भाजपा परिवार के सदस्य, साथी एवं आगरा के लोकप्रिय विधायक जगन प्रसाद गर्ग जी के आकस्मिक निधन से बेहद व्यथित हूँ, परमपिता से प्रार्थना है कि पुण्यात्मा को अपने चरणों में स्थान और उनके शोक संतप्त परिजनों को दुःख से उबरने की शक्ति दें।

यह था सफर-

विधायक जगन प्रसाद गर्ग राजनीति के क्षेत्र के अलावा सामाजिक जीवन में भी काफी चर्चा में थे। वे लंबे समय तक राम लीला कमेटी के अध्‍यक्ष भी रहे। अपना राजनीतिक सफर जगन प्रसाद ने उपचुनाव से शुरु किया था। पूर्व प्रधानमंत्री एवं भारत रत्‍न अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर विधायक ने पुत्रधर्म निभाते हुए मुंडन संस्‍कार एवं तेहरवीं भी की थी।

bjp leader
Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned