script

सीएम योगी ने सबसे पहले दशहरा की दी बधाई, लोगों से की यह अपील

locationलखनऊPublished: Oct 17, 2018 10:49:03 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

सीएम योगी ने सबसे पहले शारदीय नवरात्रि एवं विजयदशमी की शुभकामनाएं दी हैं।

CM yogi

CM yogi

लखनऊ. सीएम योगी ने सबसे पहले शारदीय नवरात्रि एवं विजयदशमी की शुभकामनाएं दी हैं। साथ ही उन इन पर्वों को पारस्परिक सद्भाव एवं सौहार्द के वातावरण में मनाने की अपील की। आपको बता दें कि गुरुवार 18 अक्टूबर को नवमी व शुक्रवार 19 अक्टूबर को दशहरा है।
ये भी पढ़ें- इलाहाबाद के नाम बदले जाने पर अखिलेश यादव का धमाकेदार बयान, कहा इस शहर का भी बदल दो नाम…

सीएम योगी ने कहा यह-

सीएम योगी ने बुधवार को शारदीय नवरात्रि एवं विजयदशमी (दशहरा) के अवसर पर प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई दी है। उन्होंने कहा कि भारतीय संस्कृति में मां दुर्गा की उपासना का अत्यधिक महत्व है। विजयदशमी पर्व, सद्मार्ग पर चलने एवं आदर्श जीवन जीने की प्रेरणा प्रदान करता है। वहीं उन्होंने कहा कि नवरात्रि, दुर्गा पूजा से विजयदशमी पर होने वाले कार्यक्रमों से सामाजिक समरसता सुदृढ़ होती है। इसी के साथ सीएम योगी ने इन पर्वों को पारस्परिक सद्भाव एवं सौहार्द के वातावरण में मनाने की अपील की।
https://twitter.com/hashtag/UPCM?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
पुलिस अधिकारियों व प्रशासन को दिए थे निर्देश-

आपको बता दें कि यूपी सीएम गोरखपुर को 5 दिनों के दौरे पर हैं। वैसे पूर्व में ही सीएम योगी ने नवरात्रि, दशहरा, दुर्गा पूजा तथा मूर्ति विसर्जन जैसे त्योहारों के दौरान पुलिस अधिकारियों व प्रशासन को जरूरी दिशा निर्देश जारी कर चुके हैं। उन्होंने पुलिस एवं प्रशासन के अधिकारियों को सतर्क रहने व आवश्यक सावधानी बरतने के निर्देश दिए थे। इसके लिए उन्होंने सभी जनपदों के जिलाधिकारियों, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षकों व पुलिस अधीक्षकों को त्योहारों के दौरान आयोजित कार्यक्रमों व जुलूसों की वीडियोग्राफी कराने के भी निर्देश दिए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो