scriptडेंगू को रोकने के लिए कांग्रेस ने उतारे वाहन, फ्री टेस्ट की मांग | Congress demand that Akhilesh government provided free test of Dengue | Patrika News

डेंगू को रोकने के लिए कांग्रेस ने उतारे वाहन, फ्री टेस्ट की मांग

locationलखनऊPublished: Oct 08, 2016 05:28:00 pm

Submitted by:

Rohit Singh

प्रदेश कांग्रेस कमेटी मुख्यालय से इन वाहनों
को कांग्रेस कमेटी के अनुशासन समिति के चेयरमैन पूर्व मंत्री 
रामकृष्ण द्विवेदी ने झंडी दिखाकर रवाना किया।

congress

congress

लखनऊ। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं कम्यूनिकेशन विभाग के वाइस चेयरमैन मारूफ खान की ओर से प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बढ़ रहे डेंगू की रोकथाम के लिए एंटी लार्वा का छिड़काव कराने एवं चुनाव आयोग द्वारा 8 व 9 अक्टूबर तथा 22 व 23 अक्टूबर को चलाये जा रहे मतदाता पुनरीक्षण के विशेष अभियान से आम जनमानस को और अधिक जागरूक करने के उद्देश्य से आज 4 वाहनों को लखनऊ जनपद के विभिन्न भागों में भेजा गया।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी मुख्यालय से इन वाहनों को कांग्रेस कमेटी के अनुशासन समिति के चेयरमैन पूर्व मंत्री रामकृष्ण द्विवेदी ने झंडी दिखाकर रवाना किया। लखनऊ जनपद के आम जनमानस के हितों को ध्यान में रखते हुए मारूफ खान द्वारा चलाये जा रहे इस जनसेवा अभियान की सराहना की।

इस मौके पर पूर्व मंत्री एवं कम्यूनिकेशन विभाग के चेयरमैन सत्यदेव त्रिपाठी ने कहा कि डेंगू से पूरे प्रदेश में सैकड़ों और लखनऊ में अब तक 175 मौते हो चुकी हैं लेकिन सरकार पूरी तरह से उदासीन है। प्रदेश की समाजवादी पार्टी के नेता आम जनता से जुड़ी हुई समस्याओं पर ध्यान देने के बजाय केवल अपने-अपने वर्चस्व की लड़ाई में व्यस्त हैं।

इस दौरान महासचिव मारूफ खान ने प्रदेश सरकार से राजधानी लखनऊ में महामारी का रूप ले चुके डेंगू की रोकथाम के लिए ठोस कदम उठाने के साथ ही साथ डेंगू एवं चिकनगुनिया की जाॅंच निशुल्क कराये जाने की मांग की है।

इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ प्रवक्ता सिद्धार्थ प्रिय श्रीवास्तव, अमर नाथ अग्रवाल, विनोद मिश्रा, विजय सक्सेना, गौरव चौधरी, कमाल अहमद हीरू, मोहम्मद इदरीश, मोहम्मद नासिर, रियाज अहमद, शुऐब खान, संदीप पोददार, हासिम अली आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो