पीड़ित परिवार से मिला कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल, कहा- भाजपा सरकार में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं

पूर्व मंत्री आरके चौधरी ने कहा- सरकार बेटियों की सुरक्षा के माकूल इंतजाम करने तथा अपराधियों को पकड़ पाने में पूरी तरह फेल है

By: Hariom Dwivedi

Updated: 20 Jan 2021, 07:00 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
लखनऊ. पूर्व मंत्री व कांग्रेस नेता आरके चौधरी की अगुआई में कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने दुष्कर्म पीड़ित परिवार से मुलाकात की। आरके चौधरी ने कहा कि मनोरोगी दलित युवती से दुष्कर्म के बाद हत्या अत्यन्त ही जघन्य अपराध है। प्रशासन घटना की गम्भीरता को समझे और दुष्कर्म और हत्या के दोषियो को गिरफ्तार कर घटना को अंजाम देने वाले बहशी दरिन्दों को कड़ी से कड़ी सजा दिलावाये। साथ ही सरकार पीड़ित परिवार को तत्काल 50 लाख रुपये की आर्थिक सहायता उपलब्ध कराये।

दुष्कर्म के बाद हत्या की घटना की कड़ी निन्दा करते हुये पूर्व मंत्री ने कहा कि भाजपा सरकार की सरपरस्ती में प्रदेश में अपराधी और हैवानियत भूखे दरिन्दे फल-फूल रहे हैं। बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ के नारे के साथ सत्ता में आई भाजपा सरकार में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। अपराधी, दरिन्दों के हौसले इतना बढ़ गये हैं कि सरेआम बेटियों के साथ दुष्कर्म करके उनकी हत्या कर रहे हैं लेकिन सरकार बेटियों की सुरक्षा के माकूल इंतजाम करने तथा अपराधियों को पकड़ पाने में पूरी तरह फेल है।

उन्होंने कहा कि विगत तीन माह में जनपद बाराबंकी के विधानसभा जैदपुर में पहले विकास खण्ड हरख के ग्राम सेठमऊ मजरे पिपरी में दलित युवती के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या और अब विकास खण्ड सिद्धौर के ग्राम कौराहापुरवा की मनोरोगी दलित युवती के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की घटना दर्शाती है कि बहशी दरिन्दों के दिल से पुलिस तथा सरकार का भय खत्म हो गया है। कांग्रेस पार्टी उनके दुःख में बराबर की सहभागी हूं और पीड़ित परिवार की लड़ाई लड़कर उन्हें न्याय दिलाने का काम कांग्रेस पार्टी करेगी।

Congress BJP
Show More
Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned