बीएड-टीईटी उतीर्ण अभ्यर्थियों को इंसाफ दिलाने के लिए कांग्रेस की राज्यपाल से गुहार

अपनी नियुक्ती के लिए संगर्ष कर रहे बीएड-टीईटी 2011 उत्तीर्ण अभ्यर्थियों को न्याय दिलाने के लिए कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल ने राज्यपाल राम नाईक से गुहार लगाई।

By:

Published: 07 Jun 2018, 08:12 PM IST

लखनऊ. पिछले कई साल से अपनी नियुक्ती के लिए संगर्ष कर रहे बीएड-टीईटी 2011 उत्तीर्ण अभ्यर्थियों को न्याय दिलाने के लिए कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल ने राज्यपाल राम नाईक से गुहार लगाई। कांग्रेस पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल ने प्रदेश के राज्यपाल से मिलकर बीएड, टीईटी अभ्यर्थियों पर दर्ज मुकदमें वापस लिये जाने एवं नियुक्ति प्रदान किये जाने के सम्बन्ध में ज्ञापन सौंपा।


प्रतिनिधिमंडल में पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी, पूर्व मंत्री रामकृष्ण द्विवेदी एवं राजबहादुर, पूर्व सांसद ए.पी. गौतम, पूर्व विधायक सतीश अजमानी एवं फजले मसूद, डॉ. आरपी त्रिपाठी, वीरेन्द्र मदान, द्विजेन्द त्रिपाठी,अरूण प्रकाश सिंह, अमरनाथ अग्रवाल, प्रमेाद सिंह आदि शामिल रहे।

25 जून तक चलेंगे ब्लॉक सम्मेलन

केन्द्र की मोदी सरकार के चार वर्ष के कुशासन, विफलताओं एवं आम जनता के साथ किये जा रहे ‘विश्वासघात’ को जन-जन में उजागर करने के उद्देश्य से उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजबब्बर के निर्देशानुसार प्रदेश भर में 5 जून से 25 जून 2018 तक होने वाले ब्लाक सम्मेलनों को व्यापक पैमाने पर आयोजित किये जाने एवं ब्लाक सम्मेलनों की तैयारिया व सफलता सुनिश्चित करने के लिए अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव एवं सहप्रभारी प्रकाश जोशी,नसीब सिंह एवं राना गोस्वामी अपने-अपने प्रभार वाले जोनों के मण्डल मुख्यालयों का दौरा कर मण्डल मुख्यालयों पर प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी उपाध्यक्षों, महामंत्रियों, संगठन मंत्रियों, सचिवगणों एवं जिला/शहर अध्यक्षों के साथ बैठक कर तैयारियों को अन्तिम रूप देने में जुटे हुए हैं।


प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता अमरनाथ अग्रवाल ने आज जारी बयान में कहा कि ब्लाक सम्मेलनों के आयोजन के सम्बन्ध में आज राष्ट्रीय सचिव-सहप्रभारी उ प्रकाश जोशी ने प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पर लखनऊ एवं फैजाबाद मण्डल के मंडल प्रभारी उपाध्यक्षों, महामंत्रियों, संगठनमंत्रियों, सचिवों एवं जिला/शहर अध्यक्षों के साथ बैठक कर दिशा-निर्देश जारी किये।


बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रकाश जोशी ने कहा कि जिला अध्यक्षगण अपनी कमेटियों के पदाधिकारियेां की टीम गठित कर प्रत्येक ब्लाक का दौरा करके कार्यक्रम को सफल बनाने में जुट जायें। उन्होने कहा कि मोदी सरकार के 4 वर्ष की विफलताओं को लेकर सभी जिलाध्यक्ष 9 जून से पहले अपने-अपने जनपदों में प्रेसवार्ता के माध्यम से मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों एवं विफलताओं को उजागर करें तथा ब्लाक सम्मेलनों की जानकारी उपलब्ध करायें। उन्होने कहा कि सभी जनपदों में 8 जून तक सम्मेलनों के आयोजन की तिथियों का ब्यौरा प्रदेश कांग्रेस कमेटी को उपलब्ध कराना है।

Congress
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned