script

उज्जैन से विकास की गिरफ्तारी पर प्रियंका का ट्वीट- पूरी तरह फेल साबित हुए यूपी सरकार

locationलखनऊPublished: Jul 09, 2020 01:09:08 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

– गैंगस्टर विकास दुबे की मध्य प्रदेश के उज्जैन से गिरफ्तारी पर प्रियंका गांधी ने किया ट्वीट

Priyanka Gandhi

उत्तर प्रदेश सरकार को मामले की CBI जांच करा सभी तथ्यों और प्रोटेक्शन के ताल्लुकातों को जगजाहिर करना चाहिए : प्रियंका गांधी

लखनऊ. कानपुर शूटआउट के मास्टर माइंड विकास दुबे की मध्य प्रदेश के उज्जैन से गिरफ्तारी पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि कानपुर के जघन्य हत्याकांड में यूपी सरकार को जिस मुस्तैदी से काम करना चाहिए था, वह पूरी तरह फेल साबित हुई। अलर्ट के बावजूद आरोपी का उज्जैन तक पहुंचना, न सिर्फ सुरक्षा के दावों की पोल खोलता है बल्कि मिलीभगत की ओर इशारा करता है। कांग्रेस महासचिव ने कहा कि तीन महीने पुराने पत्र पर ‘नो एक्शन’ और कुख्यात अपराधियों की सूची में ‘विकास’ का नाम न होना बताता है कि इस मामले के तार दूर तक जुड़े हैं। उत्तर प्रदेश सरकार को मामले की CBI जांच करा सभी तथ्यों और प्रोटेक्शन के ताल्लुकातों को जगजाहिर करना चाहिए।
https://twitter.com/priyankagandhi/status/1281122118168506369?ref_src=twsrc%5Etfw
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि ख़बर आ रही है कि ‘कानपुर-काण्ड’ का मुख्य अपराधी पुलिस की हिरासत में है। अगर ये सच है तो सरकार साफ़ करे कि ये आत्मसमर्पण है या गिरफ़्तारी। साथ ही उसके मोबाइल की CDR सार्वजनिक करे जिससे सच्ची मिलीभगत का भंडाफोड़ हो सके।

ट्रेंडिंग वीडियो