चुनाव की तैयारियों में जुटी कांग्रेस, सोशल मीडिया टीम में किया बड़ा बदलाव

- बुंदेलखंड का प्रभार देख रहे स्टेट कोऑर्डिनेटर रनीश जैन ने कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम से सरकार को जगाने का काम किया जाएगा

By: Hariom Dwivedi

Updated: 11 Jul 2020, 12:45 PM IST

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियों में सभी दल जुट गये हैं। जमीनी तैयारियों के अलावा राजनीतिक दल सोशल मीडिया पर सक्रियता पर भी फोकस कर रहे हैं। आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस पार्टी ने कमर कस ली है। पार्टी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सक्रियता बढ़ाने के लिए व्यापक बदलाव किए हैं। अन्य दलों की तरह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कांग्रेस पार्टी खुद को कहीं से भी पीछे नहीं रखना चाहती है। बुंदेलखंड का प्रभार देख रहे स्टेट कोऑर्डिनेटर रनीश जैन ने कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम से सरकार को जगाने का काम किया जाएगा।

कांग्रेस ने संगठन में व्यापक बदलाव करते हुए अब सोशल मीडिया विभाग में नए चेहरों को शामिल किया है। मोहित पांडे को सोशल मीडिया का चेयरपर्सन बनाकर इस बदलाव की शुरुआत हुई थी। अब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की अनुशंसा पर उनके सहयोग के लिए 7 सदस्यीय टीम को यूपी कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) से मंजूरी मिल गई है।

सोशल मीडिया के माध्यम से सरकार को जगाएंगे : रनीश जैन
बुंदेलखंड का प्रभार देख रहे स्टेट कोऑर्डिनेटर रनीश जैन ने कहा कि बुंदेलखंड में पलायन, जल संकट, रोजगार, कृषक और मजदूरों की समस्या को समस्या को देखते हुए स्थानीय संपर्क के माध्यम से सूचना जुटाकर सोशल मीडिया के माध्यम से सरकार को जगाने का काम लगातार किया जाएगा।

Congress
Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned