script

यू0पी0 की मंत्री घोटालेबाज अंसल बिल्डर की पैरवी में : अजय कुमार लल्लू

locationलखनऊPublished: Nov 16, 2019 09:21:25 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

प्रदर्शन कर सरकार से गुहार किया लेकिन सरकार के कानों में जूं तक नहीं रेंगती है।

यू0पी0 की मंत्री घोटालेबाज अंसल बिल्डर की पैरवी : अजय कुमार लल्लू

यू0पी0 की मंत्री घोटालेबाज अंसल बिल्डर की पैरवी में : अजय कुमार लल्लू

लखनऊ उत्तर प्रदेश सरकार की मंत्री स्वाति सिंह द्वारा घोटालेबाज अंसल बिल्डर की पैरवी करने का आडियो सामने आया है। जिसमें स्वाति सिंह अंसल कम्पनी द्वारा पीड़ित परिवार के द्वारा अंसल बिल्डर के खिलाफ एफ0आई0आर0 दर्ज होने पर सी0ओ0 कैन्ट से कोई कार्यवाही न करने को कह रही है और यह धमका भी रही है कि लखनऊ में यदि काम करना है तो मेरे हिसाब से होगा।

एक दिन मेरे पास आ कर बैठ लीजिएगा। योगी सरकार के कार्यकाल में कई बिल्डर मकान खरीदने वालों की गाढ़ी कमाई डकार गये हैं। नोएडा, गाजियाबाद, लखनऊ में प्रशासन और सरकार की मिलीभगत से बिल्डर मकान खरीददारों का पैसा तो ले लिये हैं लेकिन ना तो खरीददारों को मकान सौंप रहे हैं और न उनका पैसा वापस कर रहे हैं। खरीददारों ने कई बार बिल्डरों के खिलाफ प्रदर्शन कर सरकार से गुहार किया लेकिन सरकार के कानों में जूं तक नहीं रेंगती है।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने मंत्री स्वाति सिंह द्वारा घोटालेबाज अंसल बिल्डर की पैरवी करने पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ से यह पूछा है। यू0पी0 की मंत्री घोटालेबाज अंसल बिल्डर की पैरवी में लखनऊ सी0ओ0 कैन्ट को धमका रही हैं। मंत्री जी कह रही हैं कि सी0एम0 साहब तक यह बात है ऊपर से आदेश है कोई एफ0आई0आर0 नहीं होनी चाहिए। घोटालेबाजों का भाजपा शासन में हनक देखिये कैसे मंत्री महोदया कानून के रखवालों को धमका रही हैं।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रदेश सरकार से यह मांग करती है कि घोटालेबाज अंसल बिल्डिर को बचाने वाली मंत्री स्वाति सिंह को तुरन्त मंत्रिमंडल से बर्खास्त करे अन्यथा प्रदेश कांग्रेस कमेटी स्वाति सिंह के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो