बड़ी खबर : CBI मुख्यालय के बाहर कांग्रेस का जोरदार प्रदर्शन, पुलिस से जबरदस्त भिड़ंत

Ruchi Sharma

Updated: 26 Oct 2018, 02:04:01 PM (IST)

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

लखनऊ. सीबीआई निदेशक आलोक वर्मा को हटाए जाने के खिलाफ कांग्रेस ने शुक्रवार को सीबीआई दफ्तर पर प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर के नेतृत्व में देशव्यापी प्रदर्शन किया। इसके साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की। लगातार नारेबाजी कर रहे कांग्रेसी कार्यकर्ता पुलिसकर्मियों से भी भीड़ गए। जिसके बाद पुलिस ने जमकर लाठियां भांजी की।

वहीं इस दौरान पुलिसकर्मियों ने उन्हें वहां से हटाने की कोशिश की। जिसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ता पुलिसकर्मियों से भिड़ गए। स्थिति बेकाबू होता देख पुलिस ने लाठियां भांजकर उन्हें खदेड़ा।

लोकतंत्र की हत्या हो रही : राजबब्बर

इस दौरान यूपी कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने मीडिया से बातचीत करते हुए आरोप लगाया कि लोकतंत्र की हत्या की जा रही है। देश को बांटने की कोशिश की जा रही है। प्रधानमंत्री मोदी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि 18 घंटे काम करने वाले ने देश को लूट लिया।

हालात बिगड़ता देख पुलिस ने शुरू किया लाठीचार्ज

गौरतलब है कि कांग्रेस के प्रस्तावित धरना प्रदर्शन को देखते हुए पहले ही सीबीआई के लखनऊ कार्यालय पर जबरदस्त सुरक्षा तैनात कर दी गई थी । सुबह साढ़े 9 बजे से ही कांग्रेसी कार्यकर्ता सीबीआई दफ्टर के बाहर इकट्ठा होने लगे थे। 11 बजे तक वहां अच्छी खासी भीड़ इकट्ठा हो गई। इसके बाद कांग्रेसी कार्यकर्ता बेरिकेड को तोड़ते हुए आगे बढ़ने लगे। जिस पर पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की। हालात बिगड़ता देख पुलिस को लाठियां भांजनी पड़ी।

बता दें कि सीबीआई में अंदरूनी घमासान के बाद अब कांग्रेस ने मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सीबीआई चीफ आलोक वर्मा को छुट्टी पर भेजे जाने के बाद से कांग्रेस लगातार सरकार पर तीखे हमले कर रही है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned