चुनाव नजदीक हैं इसलिए पीएम मोदी को यूपी याद आ रहा है: कांग्रेस

चुनाव नजदीक हैं इसलिए पीएम मोदी को यूपी याद आ रहा है: कांग्रेस

By:

Published: 30 Dec 2018, 08:39 PM IST

लखनऊ. कांग्रेस ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री को साढ़े चार वर्ष के कार्यकाल के बाद अब जब चुनाव नजदीक आ रहा है तो उन्हें उत्तर प्रदेश की याद सताने लगी है। कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता सचिन रावत ने कहा कि पीएम मोदी ने जो वादा काशी को क्योटो बनाने का किया था वह शायद याद आने लगा है जिसके चलते अब काशी में ऐतिहासिक मंदिरों को तोड़ा जा रहा है। प्रधानमंत्री को शायद काशी की बेटियों द्वारा खूबसूरत दुपट्टा भेेंट किये जाने के बाद उन्हें यह भी याद आना चाहिए कि उनके ही संसदीय क्षेत्र में बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय की छात्राओं पर जिस प्रकार बर्बर लाठीचार्ज किया गया। उन्हें पिछले चुनावों के दौरान महिलाओं और बेटियों की सुरक्षा का जो वादा उन्होने किया था उसे याद करना चाहिए क्योंकि यूपी की महिलाएं और बेटियां उनके वादे को अभी भी भूली नहीं हैं।


प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता सचिन रावत ने कहा कि प्रधानमंत्री का गाजीपुर एवं वाराणसी का दौरा वास्तव में विकास के लिए नहीं बल्कि यह शुद्ध रूप से चुनावी दौरा है और इस दौरे में प्रधानमंत्री जी अपने साढ़े चार वर्ष के कार्यकाल की विफलताओं को छिपाने के लिए जातीय समीकरणों को साधने की कोशिश कर रहे हैं। सुहेलदेव पर डाक टिकट जारी करने का प्रधानमंत्री का निर्णय सिर्फ और सिर्फ चुनावी लाभ लेने के लिए किया गया है क्योंकि पूरे साढ़े चार वर्ष तक प्रधानमंत्री जी को सुहेलदेव जी याद नहीं आये और अब जब चुनाव करीब में आ रहा है तो उन्हें डाक टिकट जारी करने की सूझ रही है।



प्रवक्ता ने कहा कि मुझे मां गंगा ने बुलाया है जैसे जुमले फेंककर प्रधानमंत्री जी मां गंगाजी को साफ करने में पूरी तरह विफल साबित हुए हैं क्येांकि इनकी नियत ही साफ नहीं है जिस प्रकार उद्यमियों और व्यापारियों की नोटबन्दी और जीएसटी से कमर टूट गयी है और छोटे व्यापारी पूरी तरह व्यवसाय की पटरी से उतर चुके हैं ऐसे में प्रधानमंत्री जी द्वारा व्यापारियों और उद्यमियों के लिए जो जुमले फेंके जा रहे हैं वह व्यापारियों के लिए जले पर नमक छिड़कने के समान है।

 

Congress Narendra Modi
Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned