scriptकुलदीप सेंगर मामले में कांग्रेस ने बीजेपी को घेरा, लल्लू बोले- क्या अपने विधायकों-मंत्रियों पर कार्रवाई करेंगे योगी? | congress targets bjp over kuldeep singh sengar case | Patrika News

कुलदीप सेंगर मामले में कांग्रेस ने बीजेपी को घेरा, लल्लू बोले- क्या अपने विधायकों-मंत्रियों पर कार्रवाई करेंगे योगी?

locationलखनऊPublished: Sep 08, 2020 07:40:17 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

– तत्कालीन डीएम और एसपी को किस भाजपा नेता का वरदहस्त प्राप्त था, बताएं योगीः अजय कुमार लल्लू- रेप आरोपी कुलदीप सेंगर के मामले में भाजपा की मिलीभगत को सामने लाये सीबीआईः अजय कुमार लल्लू-योगी सरकार के मंत्री भी सीधे सीधे कुलदीप सेंगर के पक्ष में कर रहे थे बैटिंग, उन पर भी हो कार्रवाई: अजय कुमार लल्लू

कुलदीप सेंगर मामले में कांग्रेस ने बीजेपी को घेरा, लल्लू बोले- क्या अपने विधायकों-मंत्रियों पर कार्रवाई करेंगे योगी?

कुलदीप सेंगर मामले में कांग्रेस ने बीजेपी को घेरा, लल्लू बोले- क्या अपने विधायकों-मंत्रियों पर कार्रवाई करेंगे योगी?

लखनऊ. उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने सीबीआई द्वारा उन्नाव के तत्कालीन जिलाधिकारी और दो एसपी को कुलदीप सिंह सेंगर बलात्कार मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में सीबीआई द्वारा जांच में दोषी पाए जाने में विभागीय कार्यवाही की संस्तुति किए जाने पर योगी सरकार पर सीधा हमला। कमेटी ने कहा कि अब योगी सरकार में शामिल उन मंत्रियों के नाम सामने आने चाहिए जिन्होंने अपरोक्ष रूप से कुलदीप सिंह सेंगर की मदद की थी।
यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने त्वरित प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी उन्नाव की बेटी के इंसाफ के लिए प्रतिबद्ध है। हम शुरू से कह रहे हैं कि इस पूरे मामले में बड़े बड़े ओहदेदार शामिल हैं। सीबीआई ने तीन अधिकारियों तत्कालीन डीएम अदिति सिंह, एसपी नेहा पांडेय, पुष्पांजलि और अपर पुलिस अधीक्षक अष्टभुजा सिंह के खिलाफ कार्यवाही की सिफारिश की है। यह अभी शुरुआत है। कुलदीप सिंह सेंगर को राजनीतिक संरक्षण देने वाले बेनकाब होने चाहिए ताकि दुनिया को सच्चाई का पता चले कि बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाले किस तरह से एक बलात्कारी की पैरोकारी में लगे हुए थे।
क्या अपने विधायकों-मंत्रियों पर कार्रवाई करेंगे सीएम योगी : अजय लल्लू
अजय कुमार लल्लू ने कुलदीप सिंह सेंगर मामले में योगी सरकार पर सीधा आरेाप लगाते हुए कहा कि योगी सरकार में शामिल मंत्रियों और विधायकों के नाम अब सामने आने चाहिए। आखिर उन्नाव के तत्कालीन जिलाधिकरी और पुलिस अधीक्षक किन भाजपा नेताओं के इशारे पर बलात्कारी कुलदीप सिंह सेंगर की मदद कर रहे थे। उन्होंने कहा कि उस समय भाजपा सरकार के कई मंत्री और विधायक खुले तौर पर बलात्कारी कुलदीप सेंगर का बचाव कर रहे थे। क्या योगी आदित्यनाथ इन विधायक मंत्रियों पर भी कोई कार्यवाही करेंगे?

ट्रेंडिंग वीडियो