scriptUP Assembly Elections 2022 : यूपी में कांग्रेस के 100 वॉर रूम करेंगे भाजपा का मुकाबला | congress to set up 100 war rooms in uttar pradesh | Patrika News

UP Assembly Elections 2022 : यूपी में कांग्रेस के 100 वॉर रूम करेंगे भाजपा का मुकाबला

locationलखनऊPublished: Sep 28, 2021 04:31:31 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

UP Assembly Elections 2022- लखनऊ में पिछले छह महीनों से चल रहा है कांग्रेस पार्टी का वॉर रूम

congress to set up 100 war rooms in uttar pradesh

UP Assembly Elections 2022 : यूपी में कांग्रेस के 100 वॉर रूम करेंगे भाजपा का मुकाबला

लखनऊ. UP Assembly Elections 2022- उत्तर प्रदेश में कांग्रेस, आरएसएस-भाजपा के कथित दुष्प्रचार का मुकाबला करने के लिए 100 वॉर रूम बनाएगी। इन वॉर रूम का उपयोग पार्टी के कार्यकर्ताओं को ‘क्षेत्रीय दलों’ द्वारा ‘प्रलोभित’ होने से रोकने के लिए भी किया जाएगा, जो अस्तित्व के लिए अपनी प्राथमिक विचारधाराओं से अलग हो गए हैं। राज्य की राजधानी में उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी (यूपीसीसी) मुख्यालय में पिछले छह महीने से वॉर रूम चल रहा है।
पार्टी के एक वरिष्ठ नेता के अनुसार, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, जो सोमवार शाम लखनऊ पहुंचीं, मंगलवार को औपचारिक रूप से पार्टी के विभिन्न समूहों से मिलीं। पांच दिवसीय दौरे के दौरान वह 2022 के विधानसभा चुनावों के लिए उम्मीदवारों के चयन की प्रक्रिया को भी देखेंगी। पार्टी के एक पदाधिकारी ने कहा कि यह एक महीने के भीतर उनकी दूसरी यात्रा है और पांच दिनों तक चलने की उम्मीद है। उनकी उपस्थिति ने पार्टी कार्यकर्ताओं को सक्रिय कर दिया है।
गांधी जयंती पर वाराणसी जा सकती हैं प्रियंका
उन्होंने कहा कि सबसे अधिक संभावना है कि पार्टी नवरात्रि के पहले दिन अपना चुनाव अभियान शुरू करेगी। भाजपा विरोधी संदेश फैलाने के लिए यात्राएं करने के अलावा, प्रियंका उम्मीदवारों के चयन की समीक्षा भी करेंगी और अपनी नियमित बैठकों के अलावा घोषणा पत्र समिति के सदस्यों से भी मुलाकात करेंगी। सूत्रों ने बताया कि प्रियंका गांधी वाड्रा शनिवार को गांधी जयंती मनाने के लिए यहां से वाराणसी जा सकती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो