सुपर स्पोर्ट्स सोसायटी द्वारा सम्मानित करने का सिलसिला जारी, इनका हुआ सम्मान

यूपी पुलिस के सीनियर फुटबॉल खिलाड़ी हादी हसन (आठ बार संतोष ट्राफी में यूपी टीम का प्रतिनिधित्व) को भी सम्मानित किया गया।

By: Ritesh Singh

Updated: 26 Jan 2021, 09:10 PM IST

लखनऊ ,सुपर स्पोर्ट्स सोसायटी ने गणतंत्र दिवस के मौके पर पिछले साल की भांति इस बार भी 72वें गणतंत्र दिवस सेलिब्रेशन एसएसएस रिपब्लिक डे सुपर स्पोर्ट्स कप-2021 सेवन-ए-साइड फुटबॉल टूर्नामेंट के समापन समारोह के अवसर पर राजधानी के उन चेहरों को नगद पुरस्कार प्रदान कर सम्मानित किया जिन्होंने पिछले एक साल में फुटबॉल के मैदान पर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। इन सम्मानित होने वालों में अमनमूर्ति, देवेश, विवेक कुमार, मिंगा, रूद्र प्रताप सिंह, राहुल, अक्षय, विनोद, विनीत, सुनील यादव, शिवांग, श्रीकांत कनौजिया थे।

इसके साथ ही देश व विदेश में लगातार उत्कृष्ट प्रदर्शन से खेल की दुनिया में यूपी का परचम लहराने वाले पूर्व खिलाड़ियों पवन गोसांई (इंटरनेशनल पदक विजेता पावरलिफ्टर), अनुपम सिंह राठौड़ (राष्ट्रीय फुटबॉलर, पांच बार संतोष ट्राफी में यूपी टीम का प्रतिनिधित्व), अनिल कपूर (पूर्व फुटबॉल खिलाड़ी व मैराथन रनर) और यूपी पुलिस के सीनियर फुटबॉल खिलाड़ी हादी हसन (आठ बार संतोष ट्राफी में यूपी टीम का प्रतिनिधित्व) को भी सम्मानित किया गया।

Show More
Ritesh Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned