Coronavirus 2020 : बेटे के दर्द को महसूस कर माँ की हुई मौत

घर में बाहर से ताला लगाया गया है।

By: Ritesh Singh

Published: 23 May 2020, 07:06 PM IST

लखनऊ। आगरा में एक बेटे का Corona टेस्ट Positive निकला तो सदमे में मां की मौत हो गई। कमला नगर विस्तार की कालोनी वसंत विहार में एक जूता कारोबारी और उनकी मां दोनों की कोराेना जांच हुई। रिपेार्ट में बेटे Corona Positive आया जबकि मां नेगेटिव आई। बेटे की चिंता में शुक्रवार को मां की मौत हो गई। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने परिवार के दस सदस्यों को होम क्वारंटाइन कराया है। घर में बाहर से ताला लगाया गया है।

परिजनों से कहा गया है कि किसी भी चीज की जरूरत पर थाने फोन करेंगे। पुलिस के अनुसार जूता कारोबारी को पिछले कुछ दिनों से सांस लेने में दिक्क्त हो रही थी। एक नर्सिंग होम में दिखाया। वहां डॉक्टर ने पांच दिन की दवा लिख दी। दवा खाने पर भी आराम नहीं मिला। 18 मई को एसएन मेडिकल कॉलेज में कारोबारी और उनकी मां ने अपनी Corona जांच कराई। बेटे की रिपोर्ट Positive आई।

इलाज के लिए एसएनएमसी में भर्ती करा दिया गया। यह सदमा मां को खा गया। मां की अचानक तबियत खराब हुई और मौत हो गई। जानकारी पर न्यू आगरा पुलिस कारोबारी के घर पहुंची। घरवालों से कहा कि उनका सहयोग चाहिए। वे Home quarantine रहेंगे। किसी भी चीज की जरूरत होगी तो पुलिस उन्हें मुहैया कराएगी। उन्हें अगले 14 दिन घर में ही रहना होगा। कोई बाहर नहीं निकलेगा।

Show More
Ritesh Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned