scriptलखनऊ के पूर्व डिप्टी मेयर अभय सेठ की कोरोना से मौत, पीजीआई में चल रहा था इलाज | Coronavirus : Former deputy mayor of lucknow abhay seth death | Patrika News

लखनऊ के पूर्व डिप्टी मेयर अभय सेठ की कोरोना से मौत, पीजीआई में चल रहा था इलाज

locationलखनऊPublished: Jul 06, 2020 03:40:13 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

– उत्तर प्रदेश में 28 हजार पार हुई कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या

लखनऊ के पूर्व डिप्टी मेयर अभय सेठ की कोरोना से मौत, पीजीआई में चल रहा था इलाज

यूपी में अब संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 28 हजार के करीब पहुंच गया है

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार दोपहर राजधानी के पूर्व डिप्टी मेयर अभय सेठ की कोरोना से मौत हो गई। संक्रमण के चलते 27 जून को उन्हें लखनऊ के पीजीआई अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बुखार और सर्दी जुकाम के बाद डिप्टी मेयर की जांच कराई गई थी। जांच में उनमें कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी। पीजीआई डॉक्टर्स के मुताबिक, मरीज को शुगर व दिल की गंभीर बीमारी भी थी। दिल की बाईपास सर्जरी भी हुई थी।
राजधानी में सोमवार को कोरोना के 36 नए मामले सामने आए हैं। इनमें एक डॉक्टर समेत रिजर्व पुलिस लाइन के 6 मरीज हैं। ऐसे ही सर्वोदय के नगर के पांच मरीज समेत विभिन्न इलाकों के हैं। सोमवार को नये मिले मामलों के बाद लखनऊ में संक्रमित मरीजों की संख्या 1300 पार कर गई है, जबकि यूपी में अब संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 28 हजार के करीब पहुंच गया है। इससे पहले रविवार को बीते 24 घंटे में रिकॉर्ड 1100 से अधिक मरीज पाये गये थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो