चचेरे भाई ने की बहन से ऐसी अश्लील हरकत, सुनकर उड़ जायेंगे होश

चचेरे भाई ने की बहन से ऐसी अश्लील हरकत, सुनकर उड़ जायेंगे होश
Hasanganj Lucknow

पीड़िता ने इस मामले में ग्यारह लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। थाना प्रभारी हसनगंज दिनेश सिंह ने बताया मामले की जांच की जा रही है जांच के बाद कार्यवाई की जाएगी।

लखनऊ. राजधानी में महिलाओं के साथ हो रहा अत्याचार थमने का नाम नहीं ले रहा है. गोमती नगर इलाके में होली मिलने के बहाने गर्भवती के साथ दुष्कर्म करने का मामले को अभी एक दिन ही बीता था कि हसनगंज थानाक्षेत्र में चचेरे भाई ने बहन के साथ ऐसी गंदी हरकतें की आप के सुनकर होश उड़ जायेंगे।

पीड़िता ने जब इसका विरोध किया तो उसके कपड़े भी फाड़ दिए। विरोध करने पर कलयुगी भाई ने अपनी बहनों और मां के साथ मिलकर पीड़िता और उसकी मां को बुरी तरह पीटा। इसकी शिकायत पीड़िता ने पुलिस को दी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। पीड़िता ने इस मामले में ग्यारह लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। थाना प्रभारी हसनगंज दिनेश सिंह ने बताया मामले की जांच की जा रही है जांच के बाद कार्यवाई की जाएगी।

थानाक्षेत्र के मछली मंडी निवासी रमेश गौतम अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनकी 18 वर्षीय पुत्री रानी गौतम ( सभी नाम काल्पनिक) भी घर में रहती है। रानी के मुताबिक उसके पति राकेश गौतम अपनी मां के साथ गुरुवार शाम को होली मिलने के लिए आये थे। रानी की सास घर चली गईं थी लेकिन पति वहीं रुक गए थे। त्यौहार के अवसर पर रानी की बीच वाली चाची फूलमती और उनकी बेटी गुड़िया घर पर थीं। गुड़िया मंगेतर सैथा निवासी रंजीत गौतम घर पर था।

रानी ने बताया उसके सिर में दर्द हो रहा था। तभी रंजीत नशे में अश्लील गलियां दे रहा था। पीड़िता बातों को नजरअंदाज करके लेट गई। शुक्रवार दोपहर फिर गाली-गलौज होने लगा। रानी का आरोप है रंजीत ने उसे अश्लील गलियां दिन और घर से उठवाने के अलावा गोली मारने की धमकी दी। विरोध करने पर उसके चाची के घरवाले मारपीट पर उतरु हो गए और उसकी पिटाई कर दी। पीड़िता को बचाने गई उसकी मां को भी दबंगों ने जमकर पीटा।

नहाते समय दुःशासन बना कलयुगी भाई
रानी का आरोप है जब वह दोपहर में घर में नल पर नहा रही थी तभी छोटे चाचा का लड़का पप्पू गौतम दुःशासन बनकर घर में घुस आया। पीड़िता को नहाते समय न सुनी जाने वाली गन्दी-गन्दी गलियां देने लगा। विरोध करने पर आरोपी ने उसे दबोच लिया और अश्लीलता करने लगा इस दौरान उसके आरोपी कपड़े भी फाड़ दिए। जब पीड़िता आरोपी के चंगुल से छूटकर चिल्लाई तो आरोपी के घर के कल्लू, गुड्डू, चन्द्रशेखर, चाची फूलमती, चचेरी बहन राधा, राजकुमारी, गुड़िया, रेखा, सुरेखा और खुशबू ने उसे मिलकर पीट दिया। पीड़िता ने इन सभी के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। पुलिस जांच के बाद कार्यवाई की बात कह रही है।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned