scriptCrime: लखनऊ के चौक क्षेत्र में व्यापारी नेता की पुत्री पर  Acid Attack, बचाने में भाई भी घायल | Crime Businessman daughter attacked with acid in Lucknow, brother injured | Patrika News
लखनऊ

Crime: लखनऊ के चौक क्षेत्र में व्यापारी नेता की पुत्री पर  Acid Attack, बचाने में भाई भी घायल

लखनऊ के चौक क्षेत्र में एक व्यापारी नेता की पुत्री पर एसिड फेंकने की घटना सामने आई है। छात्रा अपने भाई के साथ नीट की काउंसलिंग के लिए जा रही थी जब उस पर हमला हुआ, उन्हें ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

लखनऊJul 03, 2024 / 02:08 pm

Ritesh Singh

Lucknow Acid Attack

Lucknow Acid Attack


 Lucknow Acid Attack: लखनऊ के चौक क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी है जहां एक व्यापारी नेता की पुत्री पर एसिड फेंका गया। यह घटना सुबह लगभग 8 बजे लोहिया पार्क के पास हुई जब छात्रा अपने भाई के साथ नीट की काउंसलिंग के लिए जा रही थी। अचानक हुए इस हमले से छात्रा बुरी तरह घायल हो गई और उसे तुरंत ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया।

भाई भी हुआ घायल

इस हमले में छात्रा को बचाने की कोशिश में उसका भाई भी घायल हो गया। दोनों भाई-बहन को तुरंत चिकित्सा सहायता के लिए ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां उनका इलाज जारी है। डॉक्टरों ने बताया कि छात्रा की हालत गंभीर है लेकिन स्थिर है, जबकि भाई को मामूली चोटें आई हैं।
यह भी पढ़ें

मुफ्त बिजली योजना: UP में किसानों के लिए मुफ्त बिजली पाने का आखिरी मौका, जानें तारीख

घटना की जगह और समय

यह घटना चौक क्षेत्र के लोहिया पार्क के पास सुबह लगभग 8 बजे की है। इस इलाके में सुबह के समय लोगों की आवाजाही कम होती है, जिससे हमलावर को हमला करने का मौका मिला। पुलिस ने घटना स्थल को घेर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

व्यापारी नेता के पदाधिकारी पिता

पीड़ित छात्रा के पिता, शरद तिवारी, व्यापार मंडल के पदाधिकारी और चौक क्षेत्र के प्रतिष्ठित व्यापारी हैं। इस घटना के बाद व्यापारी समुदाय में भी आक्रोश फैल गया है और उन्होंने पुलिस से सख्त कार्रवाई की मांग की है। लखनऊ के चौक क्षेत्र में इस घटना ने शहर को झकझोर कर रख दिया है।
यह भी पढ़ें

 Hathras Satsang Bhole Baba: हाथरस भगदड़ मामले में पुलिस ने 22 लोगों पर FIR दर्ज, आश्रम में मीडिया को रोका गया, पुलिस का बड़ा खुलासा

पुलिस घटना की जांच में जुटी है और आरोपियों की तलाश कर रही है। इस घटना से व्यापारी समुदाय में भय और आक्रोश का माहौल है और वे इस मामले में न्याय की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने भरोसा दिलाया है कि दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर सख्त सजा दी जाएगी।

Hindi News/ Lucknow / Crime: लखनऊ के चौक क्षेत्र में व्यापारी नेता की पुत्री पर  Acid Attack, बचाने में भाई भी घायल

ट्रेंडिंग वीडियो