scriptलॉकडाउन में अपराधियों का बढ़ा दुस्साहस, उन्नाव में मां और दो बेटियों और सुलतानपुर में कथित प्रेमिका के मां-बाप की हत्या | Crimes of criminals increased in lockdown | Patrika News

लॉकडाउन में अपराधियों का बढ़ा दुस्साहस, उन्नाव में मां और दो बेटियों और सुलतानपुर में कथित प्रेमिका के मां-बाप की हत्या

locationलखनऊPublished: May 26, 2020 03:44:01 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

उत्तर प्रदेश में लॉकडाउन के दौरान अपराधियों का इतना दुस्साहस बढ़ गया है कि लोग अब एक दूसरे की जान लेने पर उतर आए हैं।

लॉकडाउन में अपराधियों का बढ़ा दुस्साहस, उन्नाव में मां और दो बेटियों और सुलतानपुर में कथित प्रेमिका के मां-बाप की हत्या

लॉकडाउन में अपराधियों का बढ़ा दुस्साहस, उन्नाव में मां और दो बेटियों और सुलतानपुर में कथित प्रेमिका के मां-बाप की हत्या,लॉकडाउन में अपराधियों का बढ़ा दुस्साहस, उन्नाव में मां और दो बेटियों और सुलतानपुर में कथित प्रेमिका के मां-बाप की हत्या,लॉकडाउन में अपराधियों का बढ़ा दुस्साहस, उन्नाव में मां और दो बेटियों और सुलतानपुर में कथित प्रेमिका के मां-बाप की हत्या,लॉकडाउन में अपराधियों का बढ़ा दुस्साहस, उन्नाव में मां और दो बेटियों और सुलतानपुर में कथित प्रेमिका के मां-बाप की हत्या,लॉकडाउन में अपराधियों का बढ़ा दुस्साहस, उन्नाव में मां और दो बेटियों और सुलतानपुर में कथित प्रेमिका के मां-बाप की हत्या,लॉकडाउन में अपराधियों का बढ़ा दुस्साहस, उन्नाव में मां और दो बेटियों और सुलतानपुर में कथित प्रेमिका के मां-बाप की हत्या,लॉकडाउन में अपराधियों का बढ़ा दुस्साहस, उन्नाव में मां और दो बेटियों और सुलतानपुर में कथित प्रेमिका के मां-बाप की हत्या,लॉकडाउन में अपराधियों का बढ़ा दुस्साहस, उन्नाव में मां और दो बेटियों और सुलतानपुर में कथित प्रेमिका के मां-बाप की हत्या,लॉकडाउन में अपराधियों का बढ़ा दुस्साहस, उन्नाव में मां और दो बेटियों और सुलतानपुर में कथित प्रेमिका के मां-बाप की हत्या

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में लॉकडाउन के दौरान अपराधियों का इतना दुस्साहस बढ़ गया है कि लोग अब एक दूसरे की जान लेने पर उतर आए हैं। लॉकडाउन में भी लोग अपराध करने बाज नहीं आ रहे हैं। यूपी के उन्नाव में उन्नाव में मां और दो बेटियों की हत्याकर गांव के बाहर फेक दिया गया। जब सुबह हुई तो गांव के बाहर शव पड़े मिले। इस मामले में महिला और पति के बीच हुए झगड़े की बात सामने आई है। वहीं दूसरी ओर सुलतानपुर जिले में एकतरफा प्यार में पागल एक सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका के मां-बाप की हंसिये से गला काट कर हत्या कर दी। मां बाप का कसूर सिर्फ इतना था कि उन्होंने अपनी लड़की शादी उससे करने से इनकार कर दिया था। इस मामले में समाजवादी ने भी ट्वीट करते हुए भाजपा सरकार पर निशाना साधा है।

बता दें कि यूपी के उन्नाव में मां और दो बेटियों की हत्या का मामला औरास थानाक्षेत्र के पूरन खेड़ा गांव का है। गांव के बाहर तालाब के पास सभी शव पड़े मिले। घटना की जानकारी जंगल में आग की तरह चारों तरफ फैल गई। मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए। सूचना पाकर मौके पर स्थानीय थाना पुलिस भी पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि मृतका और उसके पति के बीच अक्सर विवाद, लड़ाई झगड़ा होता रहता था। जिसके आधार पर पति और उसके देवर को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ की जा रही है।

वहीं सुलतानपुर में एकतरफा प्यार में पागल एक सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका के मां-बाप की हंसिये से गला काट कर हत्या कर दी। मां बाप का कसूर सिर्फ इतना था कि उन्होंने अपनी लड़की शादी उससे करने से इनकार कर दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, जांच पड़ताल शुरू कर दी। साथ में डॉग स्क्वायड टीम थी। एसपी ने कहाकि अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगायी गयी है। आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। मृतक की पुत्री वादिनी वंदना ने नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। मौके पर उच्च अधिकारियों ने पहुंचकर डॉग स्क्वायड व फोरेन्सिक टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस अधीक्षक शिवहरी मीणा ने कहा कि अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगाई गई हैं। आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। मृतक की पुत्री वादिनी वंदना द्वारा नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई जा चुकी है।

सपा ने भाजपा पर साधा निशाना

समाजवादी पार्टी ने ट्वीट करते हुए कहा कि उन्नाव को महिला अत्याचार का सिंबल बनाने वाली बीजेपी सरकार आखिर कितनी बेटियों की बलि चाहती है? औरास थाना क्षेत्र में मां समेत 2 बेटियों की हत्या अत्यंत दुखद! सरकार दोषियों को गिरफ्तार कर न्याय दिलाये।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो