scriptजब जनता रात में कर रही थी विश्राम, तब पुलिस ने यूं रोक रही थी यह बड़ा अपराध | Criminals caught during midnight by police | Patrika News

जब जनता रात में कर रही थी विश्राम, तब पुलिस ने यूं रोक रही थी यह बड़ा अपराध

locationलखनऊPublished: Oct 23, 2020 03:33:16 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

सीसीटीवी में कैद

Criminals caught during midnight by police

Criminals caught during midnight by police

लखनऊ , पुलिस का नाम सुनते ही कई सवाल मन लगते हैं अच्छे कम बुरे ज्यादा आते हैं। लेकिन ऐसा नहीं हैं जब हम सब लोग हैं तो यही पुलिस मित्र हमारी सुरक्षा करती हैं हमारे मुहल्लों और कालोनियों में आधी रात गश्त देती हैं। पुलिस अपनी ड्यूटी करती हैं और हम चैन से अपने घरो में सोते हैं। ऐसा ही पुलिस का कारनामा नवाबों के शहर में दिखा में दिखा। जिसे देखकर सब हैरान रह गए। बुधवार रात को 100 मीटर तक चोरो ने पुलिस के जवान को घसीटा यह सब घटना सीसीटीवी में हुई कैद ।
आइए जानते है, क्या हैं पूरी घटना

इंदिरानगर में बुधवार रात स्पोर्टबाइक चोरी करके, भाग रहे बदमाश को दो सिपाहियों ने पकड़ लिया। पुलिस को देख चोर ने बाइक की रफ्तार इतनी तेज ली की चोरो को पकड़ना मुश्किल था लेकिन पुलिस के दोनों जवानो ने चलती गाड़ी को पकड़ लिया और 100 मीटर से ज्यादा चोरो ने दोनों पुलिस के कर्मचारियों को घसीटते हुए ले गए। चोट लगने के बाद भी उन लोगो ने चोरो को नहीं छोड़ा चोर पकडे गए। यह सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस कमिश्नर सुजीत पाण्डेय ने दोनों सिपाहियों को सम्मानित करने की घोषणा की है।
सीसीटीवी में कैद

पॉलीगन बाइक पर तैनात सिपाही अनुराग पाण्डेय और नितेश सरोज बुधवार गश्त कर रहे थे। वह लोग इन्दिरानगर सेक्टर-19 के पास पहुंचे। जहां चोर बाइक का लॉक खोलता दिखा। वह जब तक उसके पास पहुंचते। चोर ने बाइक स्टार्ट की और तेजी से चला दी । सिपाहियों के आने पर चोर हड़बड़ा गए । भागने के प्रयास में उसने स्पोर्ट बाइक की रफ्तार बढ़ा दी। युवक को पकड़ने के लिए अनुराग और नितेश चोर की बाइक पकड़ कर लटक गए।
बाइक के साथ ही दोनों लोग घिसटते चले गये पर उन्होंने हिम्मत नहीं हारी। चोर की पहचान सरोजनीनगर गौरी बाजार निवासी शिवम सिंह के रूप में हुई। पुलिस उसके दो साथियों को तलाश रही है। इंस्पेक्टर गाजीपुर बृजेश सिंह ने बताया कि शिवम चोरी के आरोप गोमतीनगर थाने से भी जेल जा चुका है।
https://youtu.be/HcXk7twdFFU

ट्रेंडिंग वीडियो