scriptDead body of boy girl found hanging in the garden of Unnao | उन्नाव के बागीचे में लटकी मिली लड़के और लड़की की लाश | Patrika News

उन्नाव के बागीचे में लटकी मिली लड़के और लड़की की लाश

उत्तर प्रदेश में लगातार होती हत्याओं से यूपी पुलिस खुद भी परेशान है। प्रयागराज और आजमगढ़ के बाद अब उन्नाव के बगीचे में मिली लड़के और लड़की की लाश से सनसनी फैल गई है। ये हत्या है या अत्महत्या इसकी जांच के लिए पुलिस जुट गई है।

लखनऊ

Published: November 30, 2021 05:59:35 pm

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
उन्नाव. उत्तर प्रदेश में हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रयागराज में समूहिक हत्याकांड, आजमगढ़ में दलित पति पत्नी के हत्या के तीसरे ही दिन उन्नाव के बागीचे में भी लड़का और लड़की दोनों की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। उन्नाव जिले में आने वाले अजगैन थाना क्षेत्र के मिश्रीगंज गांव में मंगलवार को प्रेमी-प्रेमिका का शव एक पेड़ से लटका मिला है।
1610966439334297-1.jpg
पुलिस ने शवों की पहचान सौरभ और किशोरी के रूप में की है। बताया जाता है कि दोनों रिलेशन में थे, लेकिन उनके परिवार वाले रिश्ते के खिलाफ थे। वहीं इस मामले मे पुलिस ने अभी तक किसी पर कोई एफ़आईआर दर्ज नहीं की है। जबकि दोनों की हत्या हुई या दोनों ने आत्महत्या की इस पर अभी पोस्ट मार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ क्लियर होगा।
पुलिस रिपोर्ट्स के मुताबिक सौरभ सोमवार को कानपुर गया था और किशोरी को अपने साथ ले गया। मंगलवार को उनके शव बगीचे में लटके मिले और पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि यह आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और उनके परिवारों को सूचित कर दिया गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.