scriptDeputy C.M Mandal In-Charge Brajesh Pathak Surprise Inspection | उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक बोले, सुव्यवस्थित विकास के लिए होंगे हर संभव प्रयास | Patrika News

उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक बोले, सुव्यवस्थित विकास के लिए होंगे हर संभव प्रयास

निस्तारण को संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया। ब्रजेश पाठक ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं का सम्मान ही संगठन व सरकार की पूंजी है। आपके मान-सम्मान को झुकने नहीं दूंगा।

लखनऊ

Published: April 30, 2022 02:09:11 pm

उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि शहर और जिले के सुंदर व सुव्यवस्थित विकास के लिए हर संभव प्रयास करेंगे । स्वास्थ्य सुविधाओं को और बेहतर किया जाएगा। सभी लोगों से फीडबैक लेकर कार्य होगा। अस्पतालों में स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर होंगी। उप मुख्यमंत्री मंडल प्रभारी बनने के बाद शुक्रवार को पहली बार तीन दिवसीय दौरे पर काशी पहुंचे।
उपमुख्यमंत्री  बृजेश पाठक बोले, सुव्यवस्थित विकास के लिए होंगे हर संभव प्रयास
उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक बोले, सुव्यवस्थित विकास के लिए होंगे हर संभव प्रयास

उन्होंने अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक के दौरान उन्होंने कहा कि सभी लोग जनहित को लक्ष्य बनाकर कार्य करें। सिगरा स्थित काशी एकीकृत कमांड कंट्रोल सेंटर का निरीक्षण किया। वहां पर अधिकारियों को निर्देश दिया कि वे इस तकनीकी का भरपूर बेहतर उपयोग जनहित के लिए करें। उपमुख्यमंत्री ने संगठनात्मक जानकारी लेने के बाद कहा कि पार्टी में हम सभी कार्यकर्ताओं का दायित्व भले अलग हो लेकिन उद्देश्य एक है। कहा निगरानी रखें कि जनकल्याणकारी योजनाओं का हर जरूरतमंद को लाभ मिले। शीर्ष नेतृत्व की वजह से काशी में मुझे काम करने का अवसर मिला है। कार्यकर्ताओं की समस्याओं को सुना व निस्तारण को संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया। ब्रजेश पाठक ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं का सम्मान ही संगठन व सरकार की पूंजी है। आपके मान-सम्मान को झुकने नहीं दूंगा।

औचक निरीक्षण डिटेल

उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक आज पंडित दीनदयाल उपाध्याय राजकीय चिकित्सालय वाराणसी बिना सिक्योरिटी के प्राइवेट गाड़ी स्वयं ड्राइव कर पहुंचे औचक निरीक्षण पर मास्क लगाकर अकेले ही अस्पताल परिसर के अंदर पहुंचे और जहां पर पर्चा बन रहे थे लाइन में लगकर पर्चा बनवाया। अस्पताल परिसर के ओपीडी में बैठे मरीजों से एक एक कर बात की। उनसे उनका हाल जाना कहा किसी तरह की दिक्कत तो नहीं है आपको।
उसके बाद एक्सरे डिपार्टमेंट में पहुंचे एक्स रे मशीन बंद मिलने पर वहां के चिकित्सक अधीक्षक को और सीएमओ को फटकार लगाई और कहा कि आज शाम तक किसी भी हालत में इसे चालू करे यह बंद नहीं रहनी चाहिए। मरीज हमारे भगवान हैं उनको भगवान समझ कर उनकी सेवा करो उसके बाद हॉस्पिटल परिसर में स्टॉफ़ रजिस्टर को चेक किया। जिसमें कुछ लोगों की अब्सेंट मिले और कुछ लोगो की जांच लंबित मिली इस मामले में उपमुख्यमंत्री ने डीजी हेल्थ को फोन करके कहा इसकी रिपोर्ट बनाकर आज शाम तक हर हालत में हमें डिस्पैच करें।
और किसी भी हालत में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। आप सभी लोग यह सुनिश्चित कर लें कि प्रदेश के अंदर जितने भी हॉस्पिटल हैं। उनमें आने वाले मरीजों को किसी भी तरह की दिक्कत नहीं होनी चाहिए। उनको पानी की चिकित्सा की सभी तरह की फैसिलिटी बेहतर तरह से मिलना चाहिए। हम सबको मिलकर स्वच्छ प्रदेश और स्वस्थ प्रदेश बनाना है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.