डिप्टी सीएम का बड़ा ऐलान, राम भक्तों के लिए बताई बड़ी खुशखबरी

डिप्टी सीएम का बड़ा ऐलान, राम भक्तों के लिए बताई बड़ी खुशखबरी

Abhishek Gupta | Publish: Sep, 07 2018 04:32:21 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

राजधानी में आयोजित भाजपा के ओबीसी मोर्चा कार्यक्रम में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने एक बार फिर समाजवदी पार्टी व बहुजन समाज पार्टी पर हमला किया।

लखनऊ. राजधानी में आयोजित भाजपा के ओबीसी मोर्चा कार्यक्रम में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने एक बार फिर समाजवदी पार्टी व बहुजन समाज पार्टी पर हमला किया। उन्होंने कहा कि पिछड़ा वर्ग सम्मेलन से सपा-बसपा में बेचैनी है। भाजपा के ओबीसी मोर्चा की तरफ से सामाजिक प्रतिनिधि बैठक का आयोजन किया गया था जिसमें डिप्टी सीएम के साथ सीएम योगी में शामिल हुए।

सपा-बसपा पर किया हमला, कहा- पिछड़े वर्ग के लोगों के लिए कुछ नहीं किया-

डिप्टी सीएम ने इस दौरान उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पिछड़ा वर्ग के सम्मेलन से सपा-बसपा में खूब बेचैनी है। विपक्ष परेशान है कि पिछड़े और अनुसूचित जाति के लोग भाजपा के साथ हो गए हैं। वहीं अगड़ी जाति के लोग भी भाजपा के साथ हैं। सपा- बसपा पिछड़े वर्ग के लोगों के लिए कुछ नहीं कर सकती। केवल भाजपा ही उनके विकास के लिए एकलौता विकल्प हैं।

SC/ST एक्ट का गलत इस्तेमाल नहीं होने देंगे-
उप मुख्यमंत्री ने SC/ST एक्ट के पर कहा कि हमारी सरकार में कोई भी इस कानून का गलत इस्तेमाल नहीं कर सकता। आरक्षण के मुद्दे पर भी निषाद समाज को आश्वासन दिया और कहा कि निषाद समाज भी आरक्षण की मांग करता रहा है और इसको लेकर हमारी सरकार संकल्पित है। लोगो को अपने हालातों को सुधारने के लिए सलाह देते हुए डिप्टी सीएम केशव ने कहा कि इसके लिए केवल शिक्षा ही एक तरीका है।

भगवान राम के साथ निषादराज की लगवाएंगे प्रतिमा-
डिप्टी सीएम ने इस दौरान बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि उनकी सरकार भगवान राम और महाराज निषादराज के गले मिलते हुए एक विशाल प्रतिमा लगवाएंगे। केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि 60 फीसदी से ज्यादा लोगों का गोत्र कश्यप है, मैं भी कश्यप गोत्र का हूँ। उन्होंने कहा कि निषाद राज भी कश्यप है, लेकिन वे राम भक्त हैं।

Ad Block is Banned