scriptडिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य के बेटे की कार हादसे का शिकार, बाल-बाल बचे योगेश | Deputy CM Keshav Prasad Maurya's son's car accident victim, Yogesh | Patrika News

डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य के बेटे की कार हादसे का शिकार, बाल-बाल बचे योगेश

locationलखनऊPublished: Mar 26, 2022 09:14:16 pm

Submitted by:

Dinesh Mishra

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्य के बेटे योगेश की कार का एक्सीडेंट हो गया है। हालांकि उन्हें ज्यादा चोट नहीं आई है।

Keshav Prasad Maurya

केशव प्रसाद मौर्य

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) के बेटे के हादसे का शिकार होने की खबर है. जालौन में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या (Keshav Prasad Maurya Car Accident) के बेटे की गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ है. सूत्रों के मुताबिक राहत की बात ये है कि हादसे में डिप्टी सीएम केशव के बेटे योगेश बाल-बाल बचे हैं. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और हादसे का शिकार हुई कार और ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है.

हादसे के बाद डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने ट्वीट करते हुए लिखा मां पीतांबरा की असीम अनुकंपा और आप सभी के आशीर्वाद से पुत्र योगेश कुमार मौर्य पूर्ण रूप से स्वस्थ हैं. चिकित्सकों के परामर्श से कुछ देर में पुनः मां पितांबरा के दर्शन व पूजन हेतु प्रस्थान करेंगे.
जिस वक्त योगेश मौर्य की कार हादसे का शिकार हुई, उस वक्त वो दतिया के पीताम्बरा माई के दर्शन के लिये जा रहे थे. हादसे की खबर के तुरंत बाद ही योगेश को दूसरी गाड़ी से भेज दिया गया. दरअसल ये हादसा कालपी कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले आलमपुर बाईपास के पास हुआ है.
हादसे की ये खबर ऐसे वक्त में आई है, जब शुक्रवार को ही केशव प्रसाद मौर्य ने दोबारा डिप्टी सीएम पद की शपथ ली है. शुक्रवार को ही योगी सरकार के मंत्रिमंडल का शपथ ग्रहण पूरा हुआ है और केशव प्रसाद मौर्य पर बीजेपी ने एक बार फिर भरोसा करते हुए उन्हें यूपी के डिप्टी सीएम पद की जिम्मेदारी सौंपी है. डिप्टी सीएम के बेटे की कार की टक्कर एक ट्रैक्टर से हो गई थी, कार में सवार सभी लोग सुरक्षित हैं. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ट्रेंडिंग वीडियो