script RLD-BJP गठबंधन की अफवाहों के बीच डिंपल यादव ने दिया ये हिंट, जयंत चौधरी को लेकर कही बड़ी बात | Dimple Yadav gave hint Amidst rumors of RLD BJP alliance Jayant Chaudhary | Patrika News

RLD-BJP गठबंधन की अफवाहों के बीच डिंपल यादव ने दिया ये हिंट, जयंत चौधरी को लेकर कही बड़ी बात

locationलखनऊPublished: Feb 07, 2024 02:11:53 pm

Submitted by:

Sanjana Singh

समाजवादी पार्टी की सांसद डिंपल यादव ने रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी और भाजपा के गठबंधन के दावों पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि ऐसा कुछ नहीं होगा।

dimple_yadav_and_jayant_chaudhary.jpg
सपा सांसद और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव(Dimple Yadav) ने RLD और BJP के गठबंधन के अटकलों बीच चुप्पी तोड़ बड़ा दावा किया है। इस दौरान उन्होंने RLD अध्यक्ष जयंत चौधरी(Jayant Chaudhary), किसानों और महिलाओं के बारे में बातचीत की।
जयंत चौधरी पर बोलीं डिंपल यादव
दरअसल, संसद परिसर में पत्रकारों से वार्ता के दौरान समाजवादी पार्टी की सांसद डिंपल यादव ने जयंत चौधरी को लेकर बताया, “मैं नहीं मानती की आरएलडी के नेता जयंत चौधरी इस तरह का कोई कदम उठाएंगे जिससे किसानों को नुकसान पहुंचे।” इसके साथ ही उन्होंने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, “...जिस तरह भाजपा सरकार किसानों के विरुद्ध काम कर रही है, बजट में किसी भी प्रकार की MSP का जिक्र नहीं है, भाजपा के द्वारा हमारी पहलवान बहनों का अपमान हुआ है।”

यह भी पढ़ें

रालोद की BJP में एंट्री की चर्चाओं पर सियासी गलियारों में बेचैनी, समाजवादी पार्टी ने दिया ये रिएक्शन


RLD-BJP के गठबंधन पर शिवपाल यादव ने दी प्रतिक्रिया
वहीं, सपा महासचिव शिवपाल यादव(Shivpal Yadav) ने जयंत चौधरी को लेकर कहा, "बीजेपी के लोग भ्रमित कर रहे हैं, हम जयंत चौधरी को जानते हैं वह INDIA गठबंधन के साथ मिलकर ही चुनाव लड़ेंगे और बीजेपी को हराएंगे।"

ट्रेंडिंग वीडियो