script

रोडशो के दौरान कुछ इस अंदाज में दिखीं डिंपल यादव, खूब लगाए गए डिंपल भाभी जिंदाबाद के नारे, चर्चा में रहा ये छोटा बच्चा

locationलखनऊPublished: Apr 24, 2019 09:08:04 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

– रोड शो के दौरान जगह-जगह लोगों ने उन पर फूलों की बारिश की और डिंपल ने सपा सरकार की उपलब्धियां को गिनया- डिंपल भाभी जिंदाबाद के जमकर नारे लगाए गए- डिंपल के नए अंदाज और एक बच्चे की मौजूदगी को लेकर चर्चाएं जोरों पर

Dimple Yadav New look in kannauj road show

रोडशो के दौरान कुछ इस अंदाज में दिखीं डिंपल यादव, खूब लगाए गए डिंपल भाभी जिंदाबाद के नारे, चर्चा में रहा ये छोटा बच्चा

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने उत्तर प्रदेश के कन्नौज लोकसभा क्षेत्र के रसूलाबाद विधान सभा में 24 अप्रैल दिन बुधवार को कुछ नए अदाज में रोडशो किया। जिससे पूरे क्षेत्र में रोड शो के दौरान अखिलेश यादव जिंदाबाद, डिंपल भाभी जिंदाबाद के जमकर नारे लगाए गए। इस रोड शो के दौरान डिंपल के नए अंदाज और एक बच्चे की मौजूदगी को लेकर चर्चाएं जोरों पर हैं।

बता दें कि कन्नौज लोकसभा क्षेत्र सपा प्रत्याशी डिंपल यादव का गढ़ माना जाता है वह वहां से सांसद है। इस बार भी उन्हें कन्नौज लोकसभा क्षेत्र से सपा से टिकट दिया गया है। इस बार चुनावी जीत के लिए कन्नौज लोकसभा क्षेत्र में ऐड़ी-चोटी का जोर लगाने में लगी हुई हैं। कन्नौज लोकसभा क्षेत्र में डिंपल यादव के रोड शो में समर्थकों का खासा उत्साह देखने को मिला।

सपा सरकार की गिनाई उपलब्धियां

रोड शो के दौरान जगह-जगह लोगों ने उन पर फूलों की बारिश की और डिंपल ने सपा सरकार की उपलब्धियां को गिनया कि सपा सरकार ने उनके लिए क्या क्या काम किया हैं। इसके साथ ही सपा सरकार द्वारा किए गए कार्यों को भी गिनाया और कन्नौज लोकसभा क्षेत्र की जनता से गठबंधन के प्रत्याशी को भारी मतों से जिताने की अपील की।

29 अप्रैल को होगा मतदान

बता दें कि कन्नौज लोकसभा क्षेत्र में डिंपल के सामने भाजपा से सुब्रत पाठक, चुनावी मैदान में है और यहां पर चौथे चरण में मतदान किया जाएगा। इसके साथ ही चौथे चरण में कन्नौज सहित शाहजहाँपुर, खीरी, हरदोई, मिसरिख, उन्नाव, फर्रुखाबाद, इटावा, कानपुर, अकबरपुर,जालौन, झांसी, हमीरपुर लोकसभा सीटों पर 29 अप्रैल को मतदान किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो