scriptसड़क दुर्घटना में प्रिंसिपल की मौत, शव पर भाई और पत्नी ने जताई अलग-अलग दावेदारी | dispute for dead body of principal died in road accident | Patrika News

सड़क दुर्घटना में प्रिंसिपल की मौत, शव पर भाई और पत्नी ने जताई अलग-अलग दावेदारी

locationलखनऊPublished: Aug 13, 2017 08:06:00 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

बस्ती से आये परिवार की महिलाएं रोती बिलखती नजर आईं।

Lucknow Latest news

dispute for dead body of principal died in road accident

लखनऊ. राजधानी के नरही इलाके में एक अपार्टमेंट के सामने आज बेहद भावुक माहौल में एक लाश को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए। घटना एक दिन पहले सड़क दुर्घटना में प्रिंसिपल की मौत से जुड़ा हुआ है। रविवार को बस्ती जनपद के ग्राम बड़ोखर के रहने वाले बहुत सारे लोग अपार्टमेंट के सामने जमा होकर शव की मांग करने लगे जबकि मृतक की पत्नी ने शव देने से यह कहकर इंकार कर दिया कि वह अपने पति का अंतिम संस्कार अपने हिसाब से करेगी।
मूल रूप से बस्ती जनपद के रहने वाले शिव कुमार गुप्ता लखनऊ में गोसाईगंज के काजीखेड़ा बघौली हाईस्कूल के प्रिंसिपल थे जिनकी सड़क दुर्घटना में शनिवार को मौत हो गई थी। गुप्ता अपनी पत्नी स्मिता के साथ लखनऊ के नरही स्थित अपार्टमेंट में रहते थे। उनकी मौत के बाद गाँव में रहने वाले उनके बड़े भाई लाल साहब सहित अन्य लोगों को मामले की जानकारी दी गई। गाँव के बहुत सारे लोग मौत की खबर सुनकर लखनऊ पहुंच गए। लाल साहब ने बताया कि गाँव के बाकी लोग अयोध्या पहुंचे हैं और इस बात का इन्तजार कर रहे हैं कि हम शव लेकर वहां पहुंचेंगे तो अंतिम संस्कार किया जाएगा। यहाँ बहू शव देने से इंकार कर रही है।
इस दौरान बस्ती से आये शिव कुमार के परिवार की महिलाएं रोती बिलखती नजर आईं। शिवकुमार की पत्नी स्मिता के पक्ष से भी कई लोग मौके पर आ गए जिसके बाद दोनों पक्षों में कहासुनी भी हुई। मोहल्ले में भीड़ और कहासुनी की खबर मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। दोनों पक्षों के बीच चल रहे विवाद को देखने और माजरा जानने के लिए स्थानीय लोगों का मजमा जमा हो गया। जब बस्ती से आये परिवार के लोगों को शव मिलने का कोई रास्ता नहीं दिखा तो वे यहाँ से हजरत गंज थाने के लिए रवाना हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो