प्रदेश में न्यायिक अधिकारियों के बड़े स्तर पर तबादले, एनके जौहरी लखनऊ के जिला जज होंगे

प्रदेश में न्यायिक अधिकारियों के बड़े स्तर पर तबादले, एनके जौहरी लखनऊ के जिला जज होंगे
Allahabad High Court

Shatrudhan Gupta | Publish: Oct, 31 2017 08:34:10 PM (IST) | Updated: Oct, 31 2017 08:34:42 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

इलाहाबाद हाईकोर्ट प्रशासन ने तबादला सूची जारी करने के बाद सभी को तत्काल अपना कार्यभार ग्रहण करने का निर्देश भी दिया है।

लखनऊ. यूपी में मंगलवार को बड़ी संख्या में न्यायिक अफसरों के तबादले किए गए। इलाहाबाद हाईकोर्ट प्रशासन ने तबादला सूची जारी करने के बाद सभी को तत्काल अपना कार्यभार ग्रहण करने का निर्देश भी दिया है। तबादलों के क्रम में जिला जज के साथ एडीजे को भी विभिन्न जिलों में भेजा है। गाजियाबाद के डिस्ट्रिक्ट व सेशन जज नरेंद्र कुमार जौहरी को लखनऊ का जिला जज बनाया गया है।

इलाहाबाद हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार जनरल की ओर से जारी की गई तबादला सूची के मुताबिक गाजीपुर के जिला और सेशन जज गिरजेश कुमार पांडेय अब गाजियाबाद का जिला सेशन जज होंगे। वहीं, गाजियाबाद के डिस्ट्रिक्ट व सेशन जज नरेंद्र कुमार जौहरी लखनऊ के जिला जज होंगे। इसके अलावा चंद्र मौली शुक्ला को हरदोई व जयशील पाठक को बस्ती का जिला जज बनाया गया है। अनिल कुमार पुंडीर को इटावा, राजीव गोयल को जिला जज औरैया, हसनैन कुरैशी को महराजगंज, भोपाल सिंह को जिला जज ललितपुर, सुभाष चंद्र शर्मा को जिला जज एटा , ओमप्रकाश अग्रवाल को बुलंदशहर तथा अली जामिन को मुजफ्फरनगर जिला जज के पद पर नई तैनाती दी गई है। डॉ. गोकुलेश को लखीमपुर खीरी, राजबीर सिंह को बरेली, प्रदीप कुमार को जिजा जज कन्नौज, मुकेश प्रकाश को जिला जज गोरखपुर, नंदलाल को जिला जज मैनपुरी, उमेश कुमार शर्मा को अमरोहा व मोहम्मद असलम को जिला जज बहराइच बनाया गया है।

तबादला सूची के मुताबिक प्रेमकला सिंह को जिला जज बांदा, भूपेंद्र सहाय को जिला जज शाहजहांपुर, दिलीप सिंह यादव को चंदौली, दिनेश कुमार तृतीय को जिला जज वाराणसी, आलोक सक्सेना को जिला जज मेरठ, चंद्रहास राम को जिला जज फैजाबाद और विनोद कुमार श्रीवास्तव चतुर्थ को एडीजे रायबरेली के पद पर नई तैनाती मिली है। इनके अलावा अजय त्यागी को एडीजे जौनपुर, सुदीप कुमार बनर्जी को एडीजे बलिया, सैय्यद वैज मिंया को एडीजे कुशीनगर, अखिलेश तिवारी को एडीजे गाजीपुर, दिनेश कुमार सिंह द्वितीय को एडीजे पीलीभीत, अजय कुमार प्रथम को एडीजे सोनभद्र व चंद्रशेखर प्रसाद को एडीजे उरई जालौन के पद पर भेजा गया है।

वहीं, तेज बहादुर सिंह को एडीजे बागपत, सुरेंद्रपाल सिंह को एडीजे कौशाम्बी, अरुण कुमार मिश्रा को एडीजे बलरामपुर, नीरज निगम को एडीजे फतेहपुर, रामायण शर्मा को एडीजे सीतापुर, आफताब आलम खान को एडीजे बाराबंकी, बच्चू सिंह को एडीजे हाथरस तथा प्रमोद कुमार शर्मा को एडीजे वाराणसी के पद पर भेजा गया है। हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार जनरल के निर्देश के अनुसार कल तक सभी जजों को नए कार्य स्थल पर अपना-अपना पदभार ग्रहण करना है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned