scriptप्रयागराज में दोहरे हत्याकांड से सनसनी, घर में मिले करोड़पति दंपती के शव | Double murder in prayagraj | Patrika News

प्रयागराज में दोहरे हत्याकांड से सनसनी, घर में मिले करोड़पति दंपती के शव

locationलखनऊPublished: Jun 03, 2020 08:34:13 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

– प्रयागराज के शिवकुटी थाना क्षेत्र का मामला

प्रयागराज में दोहरे हत्याकांड से सनसनी, घर में मिले करोड़पति दंपती के शव

प्रयागराज में दोहरे हत्याकांड से सनसनी, घर में मिले करोड़पति दंपती के शव

प्रयागराज. जनपद के शिवकुटी थाना क्षेत्र में दोहरे हत्याकांड से सनसनी फैल गई। बीते दिन दिनों से घर से न तो कोई बाहर आया और न ही कोई अंदर गया तो मृतक के भाई ने थाने में शिकायत की। मौके पर पहुंची पुलिस घर में घुसी तो दंपती के शव देखकर हड़कम्प मच गया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।
प्रयागराज के शिवकुटी थाना क्षेत्र के मेहंदौरी मोहल्ला निवासी मोहम्मद इरफान और उनकी पत्नी हुस्ना बेगम तीन दिन से घर में ही थीं। घर से किसी के बाहर नहीं निकलने पर इरफान के भाई रिजवान ने शिवकुटी थाने में पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस इरफान के घर पहुंची। जांच के दौरान घर में खून के निशान दिखाई दिए तो पुलिस अंदर गई, जहां दोनों के शव पाये गये। हत्या के बाद दोनों के शवों को छिपाया गया था।

करोड़ों की प्रॉपर्टी का मालिक था मृतक
जानकारी के अनुसार, इरफान करोड़ों की प्रॉपर्टी का मालिक हैं। हाल ही में उसने 28 लाख की जमीन बेची थी। इरफान अपनी पत्नी हुस्ना बेगम के साथ रहते थे। लेकिन उनके कोई संतान नहीं थी। पिछले तीन दिनों से जब कोई घर से बाहर नहीं निकला तो इरफान के भाई रिजवान ने शिवकुटी थाने में अनहोनी की आशंका जताते हुए थाने में तहरीर दी। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो