scriptडबल मर्डर कांड से लखनऊ में फैली सनसनी, धारदार हथियार से की दंपति की हत्या, खून से लथपथ मिले शव | double murder of couples in chauk thana lucknow up | Patrika News

डबल मर्डर कांड से लखनऊ में फैली सनसनी, धारदार हथियार से की दंपति की हत्या, खून से लथपथ मिले शव

locationलखनऊPublished: Dec 13, 2019 09:37:20 am

राजधानी लखनऊ के चौक थाना क्षेत्र में डबल मर्डर कांड से इलाके में सनसनी फैली गई है।

डबल मर्डर कांड से लखनऊ में फैली सनसनी, धारदार हथियार से की दंपति की हत्या, खून से लथपथ मिले शव

डबल मर्डर कांड से लखनऊ में फैली सनसनी, धारदार हथियार से की दंपति की हत्या, खून से लथपथ मिले शव

लखनऊ. राजधानी लखनऊ के चौक थाना क्षेत्र में डबल मर्डर कांड से इलाके में सनसनी फैली गई है। चौक थाना क्षेत्र में दम्पति को धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद कातिल फरार हो गए। जानकारी के मुताबिक इनकी शिनाख्त कानपुर निवासी इलियास और पत्नी बिल्कीस की रुप में हुई जो कि मूल रुप से कानपुर के रहने वाले हैं। इन दोनों का शव संदिग्ध अवस्था में कमरे में मिला। पति पत्नी सालों से किराए के मकान में रह रहे थे। पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक किसी भी बात को गलत कहना संभव नहीं है। फारेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी हुई है। सूचमना मिलते ही एसएसपी कलानिधि नैथानी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने बुजुर्ग दंपति का शव कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

तकरीबन 50 साल से लखनऊ के अब्दुल अजीज रोड स्थित एक मंजिला मकान के पहले तल पर किराये पर रह रहे थे। बिलाल की चौक स्थित चिकन मंडी में अहमद चिकन के नाम से दुकान है। मकान के ग्राउंड फ्लोर पर शाजेब और उसका परिवार रहता है जबकि पहली मंजिल के एक हिस्से में बिलाल और दूसरे हिस्से में गुड्डू उर्फ सलीम और उसका भाई शक्कू रहते हैं। बिलाल की एक बेटी सहर है जो डेंटिस्ट है। वो अपने पति फरहान के साथ आस्ट्रेलिया में रहती है।

एसएसपी कलानिधि नैथानी के मुताबिक शक्कू और सलीम अपने कमरे से बाहर निकले तो सामने बिलाल के घर का दरवाजा खुला हुआ मिला। दोनों ने दरवाजे के अंदर झांका तो वहां बिलाल खून से लथपथ हालत में जमीन पर पड़े मिले। शक्कू के मुताबिक अंदर जाने पर पीछे के कमरे में बिस्तर पर बिलकिस जहां पड़ी नजर आईं। दोनों के गले कटे हुए थे और शरीर पर धारदार हथियार के कई निशान थे। आसपास खून फैला हुआ था। यह देखकर शक्कू और सलीम शोर मचाते हुए नीचे भागे और उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी।

बुजुर्ग दंपति की हत्या की जानकारी मिलने पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने तलाशी ली तो उन्हें कमरों की आलमारियां खुली मिलीं, उनमें रखा सामान आस-पास बिखरा पड़ा था। एसएसपी नैथानी के मुताबिक वारदात में किसी परिचित का हाथ होने की आशंका है। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकलवा रही है। डबल मर्डर केस को सुलझाने के लिए क्राइम ब्रांच और सर्विलांस के साथ पुलिस की कई टीमें लगाई गई हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो