लखनऊ। गेंदबाजों के धारदार प्रदर्शन के बाद मैन ऑफ द मैच जमाल (नाबाद 68) के अर्धशतक की सहायता से डीएससी इलेवन ने टी20 सिल्वर कप का खिताब फाइनल में खानदाने अवध को एकतरफा 10 विकेट से हराकर जीत लिया।

एआर जयपुरिया मैदान पर खानदाने अवध के कप्तान गुलरेज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया जो गलत साबित हुआ। खानदाने अवध की पूरी टीम 19.4 ओवर में 103 रन पर आल आउट हो गयी। टीम से शरीफ ने सर्वाधिक 35 रन (43 गेंद, 1 चौका, 1 छक्का) बनाए जबकि शरीफ के बाद मीराज (15) व (नाबाद 12) ही दहाई का आंकड़ा पार कर सके।

डीएससी इलेवन से सुनील ने 27 रन देकर तीन व अरविंद ने 19 रन देकर दो विकेट झटके। संजय गुप्ता, जमाल, संजय यादव व अनिल लाल को एक-एक विकेट मिला।जवाब में डीएससी इलेवन ने बिना कोई विकेट गंवाए 11.5 ओवर में 106 रन बनाकर 10 विकेट की जीत के साथ विजेता ट्राफी अपने नाम कर ली। जमाल (नाबाद 68 रन, 40 गेंद, 12 चौैके) व करन (नाबाद 30 रन, 32 गेंद, एक चौका) ने नाबाद पारियां खेल टीम की झोली में जीत डाल दी।

समापन समारोह में मुख्य अतिथि एमजी बिल्डर्स के विनय मिश्रा व ज्योति फाउंडेशन के सुभाष चंद्रा ने पुरस्कार वितरित किए।

विशिष्ट पुरस्कार
मैन ऑफ द टूर्नामेंट शरीफ, सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज रवि गुप्ता, सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज अनिल लाल, सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर शजी,

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned