scriptलखनऊ महानगर क्षेत्र में बड़ी संख्या में लोग वर्चुअल रैली से जुड़े | E-address of Union Minister Smriti Irani | Patrika News

लखनऊ महानगर क्षेत्र में बड़ी संख्या में लोग वर्चुअल रैली से जुड़े

locationलखनऊPublished: Jun 28, 2020 01:08:26 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

Facebook live के माध्यम से बड़ी स्क्रीन पर स्मृति ईरानी के सम्बोधन को सुना।

लखनऊ महानगर क्षेत्र में बड़ी संख्या में लोग वर्चुअल रैली से जुड़े

लखनऊ महानगर क्षेत्र में बड़ी संख्या में लोग वर्चुअल रैली से जुड़े

लखनऊ ,B J P लखनऊ महानगर क्षेत्र में E-address of Union Minister Smriti Irani से बड़ी संख्या में लोग लाइव जुड़े। महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने बताया कि महानगर क्षेत्र में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ-साथ प्रबुद्ध वर्ग एवं जनमानस ने फेसबुक, ट्विटर, यूट्यूब एवं जूम ऐप के माध्यम से जुड़कर इस रैली को सफल बनाया। महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा कहा कि Prime Minister Narendra Modi और Defense Minister Rajnath Singh ने विश्व पटल पर देश का गौरव बढ़ाया है और मोदी कार्यकाल दो का प्रथम वर्ष ऐतिहासिक एवं स्वर्णिम रहा जिसमें बहुत पुरानी माँग कश्मीर से धारा 370 एवं 35 ए हटाया जाना, तीन तलाक, राम मंदिर निर्माण आदि प्रमुख रहे। लखनऊ महानगर क्षेत्र के मंत्री,विधायकों ने प्रदेश कार्यालय पर तथा उत्तर विधानसभा के सेवा अस्पताल में विधायक नीरज बोरा के संयोजन में सोशल डिस्टेसिंग रखते हुए लगभग 40-50 लोगों ने Facebook live के माध्यम से बड़ी स्क्रीन पर स्मृति ईरानी के सम्बोधन को सुना।
सम्बोधन को सुनने के बाद प्रदेश सरकार के मंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि इस रैली को लाखों लोगों ने देखा केवल हमारे ही फेसबुक लाइक के माध्यम से लगभग 70 हजार लोगों ने इसे देखा, इन सभी को, देवतुल्य कार्यकर्ताओं का मैं आभार व्यक्त करता हूँ और देश की नेता के विचारों को सुनकर प्रदेश को तेजी से आगे बढ़ने की दिशा मिलेगी।
प्रदेश सरकार के Minister Mahendra Singh ने कहा कि जनसंवाद रैली को सुनकर ऊर्जा प्राप्त हुई। प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री ने जिस प्रकार से कार्य किया है जनता गौरवान्वित महसूस कर रही है। हमारी सरकारों ने मजदूरों, किसानों, नौजवानों, महिलाओं के लिए आत्मनिर्भर भारत के निर्माण का जो बीड़ा उठाया है उसमें सब साथ हैं और सभी का विकास होगा। भारत विश्व में एवं भारत में अपना अच्छा मुकाम हासिल करेगा, आज पूरा प्रदेश प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री के कार्यों से खुश है।
प्रदेश सरकार में Minister Ashutosh Tandon‘गोपाल’ ने कहा कि मोदी के द्वितीय कार्यकाल में चुनौतीपूर्ण कार्य हुए जिनको कोरोना महामारी के कारण भौतिक रूप से रैली न करके आज वर्चुअल जनसंवाद रैली के माध्यम से जनता तक बातें पहुँचाई। इस जनसंवाद रैली को लगभग 40 लाख लोगों ने देखा और सुना।
प्रदेश सरकार में Minister of State Independent Charge Swati Singh ने कहा कि B J P की सरकारों ने इस महामारी काल में भी देश को एक दिशा दी। पीपीई किट/एन-75 मास्क, जैसी चीजें जो हमारे देश में नहीं बनती थीं आज उनका बड़ी संख्या में उत्पादन करने लगी है। भाजपा वोट बैंक की राजनीति नहीं करती है वह राष्ट्रहित में कार्य करती है। B J P के कार्यकर्ताओं ने कोरोना काल में भी अंतिम पायदान पर खड़े देश के करोड़ों लोगों के बीच जाकर सेवा की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो