scriptEmployment fair in ITI Lucknow youth selected on high salary cash | ITI लखनऊ में रोजगार मेला: 523 युवाओं का चयन, हर क्षेत्र में मिलेगी नौकरी | Patrika News

ITI लखनऊ में रोजगार मेला: 523 युवाओं का चयन, हर क्षेत्र में मिलेगी नौकरी

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रोजगार मेले का आयोजन किया गया। इस दौरान लखनऊ की आईटीआई में पढ़ने वाले सैकड़ों स्टूडेंट ने इसमें भाग लिया।

लखनऊ

Updated: June 21, 2022 05:57:34 pm

मुख्यमंत्री मिशन रोजगार योजना के अन्तर्गत राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान, अलीगंज, लखनऊ में राजकीय आई0टी0आई0 अलीगंज, एवं क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय लखनऊ के संयुक्त तत्वाधान में वृहद रोजगार मेले का आयोजन किया गया जिसमें 27 कम्पनियों ने प्रतिभाग किया। इस दौरान कई युवाओं ने खुशी जाहिर की है। जिससे उन्हें नौकरी मिलने पर ऐसे युवाओं को रोजगार मिलेगा। जबकि कई कंपनियों में युवाओं को अच्छे बड़े पैकेज पर नौकरी मिली। जिसमें क्लर्क, कंप्यूटर ओपरेटर, समेत कई पदों पर इंटरव्यू लिए गए थे। उत्तर प्रदेश सरकार ऐसे रोजगार मेलों को सपोर्ट करती हुई युवाओं को आगे बढ़ा रही है।
Symbolic Photo of ITI Rojgar Mela in Lucknow ITI
Symbolic Photo of ITI Rojgar Mela in Lucknow ITI
रोजगार मेले का निरीक्षण नोडल प्रधानाचार्य आर0ए0 त्रिपाठी ने करते हुए कम्पनियों से फीडबैक लिया तथा चयनित अभ्यर्थियों को शुभकामनाए दी तथा रोजगार से वंचित रह गये अभ्यर्थियों को 27 जून, 2022 को राजकीय आई0टी0आई0 अलीगंज, लखनऊ में आयोजित होने वाले मण्डल स्तरीय वृहद रोजगार मेले में शामिल होने के लिए प्रेरित किया। शशि तिवारी, जिला रोजगार सहायता अधिकारी, लखनऊ ने भी रोजगार मेले का निरीक्षण किया तथा चयनित अभ्यर्थियों को बधाई दी।
एम0 ए0 खाँ, ट्रेनिंग काउन्सलिंग एण्ड प्लेसमेन्ट आफिसर ने बताया कि मुख्यमंत्री मिशन रोजगार योजना के अन्तर्गत आयोजित रोजगार दिवस में लगभग 1200 अभ्यर्थियों ने प्रतिभाग किया जिसमें 523 अभ्यर्थियों को 27 कम्पनियों द्वारा जॉब ऑफर किया गया।
रोजगार दिवस को सफल बनाने में कु0 दीपाली सिंह, मण्डल को-ओडिनेटर, राइट वॉक फाउण्डेशन, लखनऊ, एस0 पी0 निगम, कार्यदेशक, निर्भय कुमार सिंह, कार्यदेशक, के0 एम0 सिह र्कादेशक, हरिओम विश्वकर्मा, दीपक कुमार कनौजिया, रामकुमार, अजय कुमार, शैलेन्द्र कुमार एवं संस्थान के अन्य समस्त कर्मचारियों ने बडी मेहनत एवं लगन से रोजगार दिवस को सफल बनाने में सहयोग प्रदान किया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

अरविंद केजरीवाल ने जारी किया मिस्ड कॉल नंबर, भारत को नंबर वन देश देखने वालों से की घंटी बजाने की अपीलCBI Raids Manish Sisodia House Live Updates: बीजेपी ने मनोज तिवारी ने कहा- मनी लॉन्ड्रिंग एंगल से भी इस मामले में जांच होनी चाहिएबंगाल, महाराष्ट्र में भी ED के छापे, उनके सामने तो मैं तिनका हूँ, 'सांसद अफजाल अंसारी ने दी चुनौती- पूर्वांचल हमारा ही रहेगा'बिलकिस बानो केसः 6000 से अधिक सामाजिक कार्यकर्ताओं ने सुप्रीम कोर्ट से दोषियों की रिहाई को रद्द करने की मांग कीMumbai: दही हांडी उत्सव के बीच मुंबई में बड़ा हादसा, बोरीवली इलाके में चार मंजिला इमारत ढही, कई लोगों के दबे होने की आशंकाक्यों मनीष सिसोदिया के घर पर CBI कर रही छापेमारी? जानिए क्या है पूरा मामलाअमित शाह का भोपाल दौरा, चार राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बनाएंगे खास रणनीतिJanmashtami 2022: मुंबई और ठाणे में इन जगहों पर लगी है सबसे उंची दही हांडी, 10 थर लगाने पर 21 लाख का इनाम
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.